चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केजरीवाल से जेल में क्यों नहीं मिल पाईं सुनीता? आतिशी करेंगी दिल्ली CM से मुलाकात

Arvind Kejriwal Meet Sunita Kejriwal: दिल्ली शराब नीति मामले में जेल में बंद अरविंद केजरीवाल से मंत्री आतिशी मार्लेना आज मुलाकात करेंगी। इस मुलाकात के साथ ही सुनीता की भी मुलाकात होनी थी लेकिन जेल नियमों के मुताबिक एक सप्ताह में कोई भी 2 व्यक्ति ही जेल में बंद व्यक्ति से मिल सकते हैं।
07:52 AM Apr 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अब इस दिन जेल में बंद पति से मिल पाएंगी सुनीता
Advertisement

Arvind Kejriwal Meet Sunita Kejriwal: तिहाड़ जेल प्रशासन ने रविवार को सुनीता केजरीवाल को पति अरविंद केजरीवाल से मिलने नहीं दिया। इस बीच आज आतिशी मार्लेना केजरीवाल से मुलाकात करने 12ः30 बजे तिहाड़ जेल आएगी। यह मुलाकात आज से ठीक एक सप्ताह पहले तय की गई थी। अगले दिन पंजाब के सीएम भगवंत मान भी केजरीवाल से मिलने तिहाड़ जेल आएंगे।

Advertisement

तिहाड़ प्रशासन ने बताया कि पहले से तय मीटिंग हो जाने के बाद सुनीता पति केजरीवाल से मिल पाएगी। यानी वह मंगलवार के बाद उनसे मिल सकेंगी। जेल नियमों के अनुसार एक सप्ताह में कोई भी 2 व्यक्ति जेल में बंद कैदी से मिल सकते हैं। तिहाड़ प्रशासन के अनुसार केजरीवाल की पत्नी सुनीता अब तक तिहाड़ में उनसे 4-5 मिल चुकी हैं। जेल मैनुअल सबके लिए लागू है, चाहे वह कोई भी हो।

आतिशी को केजरीवाल से मिलने की इजाजत

आम आदमी पार्टी ने बताया कि आतिशी को केजरीवाल से मिलने की इजाजत है। नियमों के अनुसार सप्ताह में दो मुलाकात हो सकती है। हमने आतिशी के साथ सुनीता का नाम भी मेल के जरिए तिहाड़ प्रशासन को भेजा था, लेकिन जेल प्रशासन ने सुनीता की मुलाकात रोक दी।

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई आज

वहीं आज सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई होगी। याचिका में उन्होंने स्वयं की गिरफ्तारी को चुनौती दी है। इससे पहले केजरीवाल ने हाईकोर्ट में भी जमानत याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने यह कहते हुए याचिका निरस्त कर दी कि केजरीवाल हो या कोई अन्य कानून सभी के लिए समान है। इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर जमानत की मांग की थी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगी सुनीता; तिहाड़ जेल ने क्यों रद्द की मिलने की अनुमति?

ये भी पढ़ेंः क्या भाजपा के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव ? कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले अरविंदर सिंह लवली ने दिया ये जवाब

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi Excise Policy CaseSunita KejriwalTihar Jail Meeting
Advertisement
Advertisement