whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दिल्ली के 2 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं', सुनीता केजरीवाल ने जनता को दिया CM केजरीवाल का संदेश

Sunita Kejriwal Delivered CM Arvind Kejriwal Message: सुनीता केजरीवाल ने गुरुवार को तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल का एक और संदेश जनता के सामने रखा है। इस संदेश में सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को अपना परिवार बताया है।
12:31 PM Apr 04, 2024 IST | Pooja Mishra
 दिल्ली के 2 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं   सुनीता केजरीवाल ने जनता को दिया cm केजरीवाल का संदेश
सुनीता केजरीवाल नेजनता को दिया सीएम अरविंद केजरीवाल का संदेश

Sunita Kejriwal Delivered CM Arvind Kejriwal Message: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल लगातार मीडिया के सामने आ रही हैं और अपने पति अरविंद केजरीवाल की तरफ से सवालों के जवाब दे रही हैं। इसी के साथ सुनीता केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के संदेशों को भी मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाने का काम कर रही हैं। गुरुवार को भी उन्होंने एक एक वीडियो बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल के संदेश को जनता के सामने रखा।

सुनीता केजरीवाल ने दिया सीएम का संदेश

इस वीडियो में सीएम केजरीवाल चाहते हैं कि दिल्ली के सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र का दौरा करें। वहां लोगों की समस्याएं सुनें और उनकी परेशानियों का समाधान करें। इसके साथ ही सभी विधायक जनता के सामने अपनी बात को भी रखें। वीडियो बयान में सुनीता केजरीवाल ने कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों के नाम एक खास संदेश भेजा है। उन्होंने बताया कि सीएम केजरीवाल नहीं चाहते हैं कि उनके जेल में रहने की वजह से दिल्ली के लोगों को किसी तरह की परेशानी झेलनी पड़े।

विधायक करे अपने-अपने क्षेत्रों के दौरा

सीएम केजरीवाल का संदेश देते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सभी विधायक हर दिन अपने-अपने क्षेत्रों जाएं। वहां लोगों से उनकी समस्याओं का जायजा ले और उनकी परेशानियों पर चर्चा कर उन्हें उचित समाधान दिलवाएं। बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट में अपनी गिरफ्तारी और रिमांड के खिलाफ याचिका दायर की थी। इस याचिका में उन्होंने अंतरिम जमानत की भी मांग रखी है। हालांकि, हाईकोर्ट ने बीते दिन दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रखा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो