खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मेरी दिल्ली आतंकी अफजल प्रेमी के हाथ में जाए और मैं चुप बैठ जाऊं...स्वाति मालीवाल ने 'आप' को दिया जवाब

Swati Maliwal: दिलीप पांडे ने कहा कि स्वाति आप की सांसद हैं, लेकिन इस समय वह बीजेपी की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। मंगलवार शाम अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है।
07:22 PM Sep 17, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Swati Maliwal attacks on AAP: अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार शाम दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इस दौरान आप विधायक आतिशी मार्लेना ने सरकार बनाने के लिए एलजी को अपना ज्ञापन भी सौंपा है। इस बीच आप से राज्यसभा सांसद स्वाति मावीवाल ने आप पर हमला बोला है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट कर लिखा 'आप' मेरे खिलाफ जो मर्जी बोलें, लेकिन आपको आतंकी अफजल से रिश्तों पर जवाब देना होगा।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की सांसद होने के नाते दिल्ली और देश के लिए आवाज उठाना मेरी जिम्मेदारी है। उन्होंने आगे कहा कि मेरी दिल्ली आतंकी अफजल प्रेमी (आतिशी मार्लेना) के हाथ में जाए और मैं चुप बैठ जाऊं, ये हरगिज नही होगा। उन्होंने कहा कि आप मेरे खिलाफ जो मर्जी बोल लीजिए लेकिन अपको आतंकी अफजल से रिश्तों पर जनता को जवाब देना ही होगा।

स्वाति मालीवाल ने आप पर साधा निशाना

बता दें दिल्ली के सीएम पद के लिए आम आदमी पार्टी विधायकों द्वारा आतिशी मार्लेना का नाम तय करने के बाद दिल्ली की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। दरअसल, आज सुबह पहले आप से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आप पर निशाना साधा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर कहा कि आतिशी के माता-पिता ने अफजल गुरु की फांसी का विरोध किया था और राष्ट्रपति को दया याचिका भेजी थी। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है, जिनके परिवार ने आतंकवादी को बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: दिल्ली के CM पद को संभालना आतिशी के लिए कितनी बड़ी चुनौती? क्या LG को दे पाएंगी टक्कर?

आप ने मांगा स्वाति मालीवाल से इस्तीफा 

इसके बाद स्वाति मावीवाल का जवाब देते हुए आप विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि स्वाति आप की सांसद हैं, लेकिन इस समय वह बीजेपी की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं, उन्होंने कहा कि अगर स्वाति मालीवाल में जरा सी शर्म बची है तो वह आप से इस्तीफा दें और भाजपा से राज्यसभा की टिकट मांगे।

ये भी पढ़ें: आतिशी ने अरविंद को बताया बड़ा भाई, कहा- दिल्ली का एक ही सीएम, वो हैं केजरीवाल

Open in App
Advertisement
Tags :
Swati Maliwal
Advertisement
Advertisement