खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खून से लथपथ सीढ़ियों पर भागी..बीचबचाव कराने आई युवती को मारा चाकू, तिलक नगर हत्याकांड सच आया सामने

दिल्ली में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई है। वहीं, एक अन्य युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।
06:42 PM Jul 30, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Tilak Nagar stabbing two women injured details in hindi: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है, यहां दिनदहाड़े एक बदमाश ने दो महिलाओं पर चाकू से हमला बोल दिया। इस हमले में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है, घायल दूसरी युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। इस पूरे हत्याकांड में पुलिस को किसी करीबी पर शक है।

Advertisement

शोर सुना तो पड़ोसी मदद के लिए भागे

जानकारी के अनुसार घटना शाम 4:30 बजे की है। यहां पहली मंजिल पर एक युवक 60 साल की वीना को चाकू मारकर भाग रहा था। वारदता देख तान्या ने जब उसका विरोध किया तो हमलावर ने उसे भी चाकू मारा और वहां से फरार हो गया। वीना की चीखने और मदद के लिए पुकारने पर आसपास रहने वाले लोगों का ध्यान उसकी तरफ गया।

युवती की हालत गंभीर, इस अस्पताल में है भर्ती

इससे पहले की किसी को कुछ समझ आता हमलावर मौके से फरार हो गया। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। दोनों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने वीना को तो मृत घोषित कर दिया। वहीं, तान्या की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल वह रघुवीर नगर स्थित गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती है।

क्या आपसी रंजिश का है मामला? पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के अनुसार फिलहाल तान्या के बयान नहीं हुए हैं। अभी तक की जांच में पता चला है कि हमलावर का नाम राहुल है। बता दें फिलहाल जांच प्रारंभिक स्तर पर है। पुलिस ने हमलावर के मकसद और मरने वालों से उसके क्या संबंध हैं इस बात का खुलासा नहीं किया है। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में ये आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement