चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में युवाओं का मशाल मार्च

AAP News: AAP युवा नेता वंदना सिंह ने कहा कि दिल्ली के युवा समझ चुके हैं कि ये गिरफ्तारी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं, बल्कि विपक्ष विहीन चुनाव लड़ने की मंशा से की गई है।
11:06 PM Apr 16, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

AAP News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी की छात्र विंग, छात्र युवा संघर्ष समिति (CYSS) ने दिल्ली के सभी कॉलेजों में मशाल मार्च निकाला। इस दौरान युवाओं ने शांतिपूर्ण तरीके अपना विरोध प्रकट किया। ये मार्च डीयू की आर्ट्स फैकल्टी से शुरू हुआ और नॉर्थ कैंपस में घूमा। बता दें केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में CYSS हस्ताक्षर अभियान भी चला रही है।

Advertisement

केजरीवाल से घबराई बीजेपी

इस मशाल मार्च में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इस दौरान AAP युवा नेता वंदना सिंह ने कहा कि दिल्ली के युवा समझ चुके हैं कि ये गिरफ्तारी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं, बल्कि विपक्ष विहीन चुनाव लड़ने की मंशा से की गई है। दिल्ली में 3 बार हारने के बाद  फिर पंजाब में आप ने मोदी सरकार को शिकस्त दी थी।

गिरफ्तारी गैरकानूनी

AAP नेता वंदना सिंह ने कहा कि आज DU के सभी छात्र अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ  मार्च निकाल  रहे हैं उन्होंने कहा कि एक आईआईटी इंजीनियर अपना सब कुछ दांव पर लगाकर कई साल झुग्गियों में काम करके दिल्ली का मुख्यमंत्री बना। मुख्यमंत्री बनकर भी दिल्ली के वह लोगों की भलाई के लिए काम कर रहा था, सरकारी स्कूलों में, अस्पतालों के लिए काम कर रहा था। लेकिन उन्हें केवल कुछ बयानों के आधार पर जेल में डाल दिया गया जो गैरकानूनी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
AAPArvind Kejriwal
Advertisement
Advertisement