दिल्ली में दर्दनाक हादसा: डिवाइडर पर सो रहे 5 लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत

Delhi Shastri Park Road Accident: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में सोमवार रात एक बेकाबू ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे 5 लोगों को रौंद दिया। हादसे में 3 की मौत हो गई। जबकि 2 गंभीर घायलों को जीटीबी रेफर किया गया है।

featuredImage
Delhi Shastri Park Road Accident

Advertisement

Advertisement

Tragic accident in Delhi: नाॅर्थ ईस्ट दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में सोमवार सुबह साढे़ 5 बजे डिवाइडर पर सो रहे पांच लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में पांचों लोग बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डाॅक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो गंभीर घायलों को जीटीबी रेफर किया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मृतकों और घायलों के नाम और उम्र का पता लगाने में जुटी है।

इस संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शास्त्री पार्क क्षेत्र से सुबह 4 बजकर 56 मिनट पर एक पीसीआर काॅल प्राप्त हुई थी। सीलमपुर से आ रहा एक ट्रक अचानक डिवाइडर पर चढ़ गया इससे डिवाइडर पर सो रहे 5 लोग ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर भाग गया। पुलिस ने आगे बताया कि चालक को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Open in App
Tags :