whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने फिर 'खोली' बुराड़ी में 11 लोगों की मौत की फाइल! क्या खंगाल रही पुलिस?

Vasant Kunj man and his four daughters were found dead: वसंतकुंज में मरने वाली सभी लड़कियों के गले और हाथ में कलावा बंधा हुआ मिला है। दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो परिवार किसी जादू टोने या धार्मिक अनुष्ठान कर रहा था।
07:29 PM Sep 29, 2024 IST | Amit Kasana
दिल्ली पुलिस ने फिर  खोली  बुराड़ी में 11 लोगों की मौत की फाइल  क्या खंगाल रही पुलिस

Vasant Kunj man and his four daughters were found dead: साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक घर के अंदर 11 लोगों की मौत हुई थी। खास बात ये थी कि ये सभी एक ही परिवार के थे और इनके मुंह पर टेप लगी थी और उन्होंने फांसी लगाई थी। हाल ही में दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में शख्स ने अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली।

Advertisement

मरने वालों की पहचान पिता हीरा लाल उम्र (46) उनकी चार बेटी नीतू (26), निक्की (24), नीरू (23) और निधि (20) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार सभी ने एक साथ डाइनिंग रूम में देर रात बैठकर सल्फास की गोलियां पानी में घोलकर पी ली, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Advertisement

गले में बंधा मिला कलवा

वसंतकुंज मामले में दिल्ली पुलिस को जांच में चौंकाने वाले तथ्य मिले हैं। बताया जा रहा है कि मरने वाली सभी चारों लड़कियों के गले और हाथ में कलावा बंधा हुआ मिला है। दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो इस फैक्ट से पुलिस सकते में आ गई है। पुलिस को शक है कि परिवार किसी जादू टोने या धार्मिक अनुष्ठान कर रहा था। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस को घटनास्थल से मिठाई का एक डिब्बा भी मिला है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: नेताजी निकले कार चोरी गैंग के मेंबर, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस पार्टी से लड़ चुके हैं चुनाव

तंत्र-मंत्र का एंगल तलाश रही पुलिस

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार वसंत कुंज पुलिस ने बुराड़ी केस की फाइल मंगवाई हैं। जिससे इस पुराने मामले से वसंत कुंज केस की जांच में कुछ मदद मिल सके। इसके अलावा पुलिस को शक है कि पिता और चारों लड़कियां किसी तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंसी थीं। इस मामले की पूछताछ में पुलिस को पड़ोसियों से पता चला कि परिवार पिछले कुछ दिनों से अपने घर से बाहर कम निकल रहा था और बात भी कम ही कर रहा था।

ये भी पढ़ें: जेल के अंदर से आया मैसेज, शूटरों ने की धांय-धांय; Gogi Gang से है कनेक्शन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो