400 का राजमा, 200 की चाय! शख्स ने शेयर किया दिल्ली एयरपोर्ट का एक्सपीरिएंस, वायरल हो रही पोस्ट

Delhi Airport: एक यूजर ने Reddit पर एक पोस्ट की है, जिसमें उसने अपने साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए बर्ताव के साथ साथ वहां पर खाने की चीजों के सामान पर भी सवाल उठाया है। ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Delhi Airport: सफर के दौरान कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो हमारे लिए बिल्कुल नए होते हैं। ऐसा ही एक वाक्या दिल्ली एयरपोर्ट से सामने आया है जिसमें एक इंटरनेट यूजर ने अपने सफर का अनुभव साझा किया है। यूजर ने लिखा कि खाने-पीने की चीजों की अत्यधिक कीमतों और फ्लाइट में देरी के कारण अपने जीवन का सबसे खराब फ्लाइट अनुभव हुआ। अपने अनुभव को यूजर ने Reddit पर शेयर किया है।

क्या है पूरी कहानी

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 से अपनी फ्लाइट पकड़ने वाले एक इंटरनेट यूजर ने अपनी पूरी कहानी साझा की है। वो लिखता है, वह लाउंज में जाने के लिए एयरपोर्ट पर जल्दी पहुंच गया था, हालांकि, उस लाउंज का नवीनीकरण का काम चल रहा था। यूजर ने फिर एक फूड स्टॉल पर खाने का फैसला किया, लेकिन देखा कि खाने-पीने की चीजें बहुत महंगी थीं।

ये भी पढ़ें... Cheapest Flight Tickets: 150 रुपये में हवाई सफर का ऑफर, जानें किन रूट पर मिली छूट!

वो लिखता है कि मैं अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के T3 टर्मिनल पर पहुंचा, जो सुबह 10:30 बजे के लिए निर्धारित थी। मैं लाउंज का उपयोग करने की उम्मीद में जल्दी पहुंचा था, लेकिन वहां पहुंचने का कोई रास्ता नहीं है।

अभी भी एक बात है, पूरे टर्मिनल में केवल 3 जगह पर खाना खा सकते हैं और वे बहुत महंगे हैं, मैं मेनू का कुछ उदाहरण आपके लिए लेकर आया हूं। जिसमें चाय 200, कॉफी 300 रुपये, राजमा चावल 400 (मात्रा आपके घर के सबसे छोटे कटोरे से भी कम है) बर्गर 300 (यह सबसे सस्ता था) मेंडू वड़ा 300 (तीन पीस के लिए) का था। इतना महंगा खरीदने के बाद भी इसको बैठकर खाने के लिए जगह नहीं थी।

Worst Flight Experience ever!
byu/AmanPlayz indelhi

फ्लाइट में बैठाकर फिर से उतार दिया

अपनी उड़ान के बारे में वो लिखते हैं कि स्पाइसजेट की उनकी उड़ान में एक घंटे की देरी थी। हालांकि, यात्रियों के विमान में सवार होने के बाद भी विमान के उड़ान भरने में 30 मिनट का समय लगा। इसके बाद यात्रियों को दोपहर 12:30 बजे विमान से उतरने के लिए कहा गया और इसके लिए दोपहर 2:45 बजे उड़ान भरने के का समय बताया गया। इसके बाद हमको बताया गया कि विमान में कुछ हिस्से गायब थे और दूसरी फ्लाइट को इसे डिलीवर करना था, डिलीवरी फ्लाइट दोपहर 2:30 बजे आनी चाहिए।

गया। इस पूरी पोस्ट पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं, कोई यूजर को सलाह दे रहा है तो कोई इसे लापरवाही बता रहे है। एक ने व्यक्ति ने लिखा, क्या आप पहली बार यात्रा कर रहे हैं? ये हवाई अड्डों पर काफी आम दरें हैं। टी3 पर खाने के कई विकल्प हैं, इसलिए आपने उस सेक्शन को छोड़ दिया होगा और अपने गेट के पास चले गए होंगे। एक ने लिखा आपकी फ्लाइट में देरी इसलिए हुई क्योंकि वे दो अलग-अलग फ्लाइट के यात्रियों को एक साथ ले जा रहे हैं ताकि एक फ्लाइट के पूरी तरह बुक न होने पर लागत कम की जा सके। इसलिए, स्पाइसजेट के साथ बुकिंग न करना ही बेहतर है।

Open in App
Tags :