चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं Rithi Tiwari? मनोज तिवारी की बेटी कैसे बनी राजनीति का हिस्सा?

Manoj Tiwari Daughter Rithi Tiwari: भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी की बेटी रिथि तिवारी भी भाजपा में शामिल हो गई हैं। मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रिथि पेशे से सिंगर और बिजनेस वूमन हैं। वहीं अब रिथि राजनीति में हाथ आजमाने वाली हैं।
01:32 PM May 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
Manoj Tiwari daughter Rithi Tiwari
Advertisement

Manoj Tiwari Daughter Rithi Tiwari: मशहूर भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी की बेटी रिथि तिवारी बीजेपी में शामिल हो गईं हैं। 22 साल की उम्र में रिथि तिवारी सियासी गलियारों का हिस्सा बन चुकी हैं और अब वो पिता के नक्शे कदम पर चलने को तैयार हैं। तो आइए जानते हैं कौन हैं रिथि तिवारी, जो भविष्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का बड़ा चेहरा बन सकती हैं।

Advertisement

गाने की शौकीन हैं रिथि

रिथि, मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी की बेटी हैं। बेशक मनोज और रानी का तलाक हो चुका है और दूसरी पत्नी सुरभी से भी मनोज तिवारी की दो बेटियां हैं। मगर इसके बावजूद रिथि पिता के काफी करीब हैं। पिता की तरह सिंगिंग की शौकीन रिथि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाते हुए कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं। साथ ही रिथि अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी खुद को सिंगर बताती हैं।

Advertisement

बिजनेस वूमन बिटिया

छोटी सी उम्र में नाम कमाने की चाहत रखने वाली रिथि तिवारी एक नहीं बल्कि दो बिजनेस चलाती हैं। रिथि फेमस ज्वैलरी ब्रांड जूनी की को-फाउंडर हैं। इसके अलावा वो रिथि स्पोर्ट्स के नाम से भी एक कंपनी रन करती हैं। इस कंपनी में रिथि डायरेक्टर के पद पर हैं। हालांकि बिजनेस के साथ राजनीति में एंट्री करना रिथि के लिए भी काफी शॉकिंग है। जिसका खुलासा उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

रिथि को हुई हैरानी

रिथि तिवारी का कहना है कि वो पिता की तरह राजनीति में आना चाहती थीं। मगर इतनी जल्दी राजनीति में एंट्री करने का कोई प्लान नहीं था। 10-15 साल बाद वो सियासत में हाथ आजमाती लेकिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को जरूर मुझमें कुछ दिखा होगा, जिसके चलते उन्होंने मुझे पॉलिटिक्स में आने का मौका दिया। बता दें कि रिथि इन दिनों मनोज तिवारी के साथ दिल्ली में चुनाव प्रचार करती नजर आती हैं।

दिल्ली में मनोज तिवारी बनाम कन्हैया कुमार

भाजपा नेता मनोज तिवारी राजधानी की नॉर्थ ईस्ट दिल्ली सीट चुनावी मैदान में हैं। 2024 के आम चुनाव में दिल्ली की सात सीटों में से भाजपा ने गौतम गंभीर समेत 6 सांसदों का टिकट काट दिया है। ऐसे में मनोज तिवारी अकेले नेता हैं जिन्हें 2014 से लगातार पार्टी इसी सीट पर उम्मीदवार बनाती रही है। हालांकि इस बार मनोज तिवारी की टक्कर कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार से है। वहीं दिल्ली की सभी सातों सीटों पर 25 मई को वोटिंग होनी है।

 

Advertisement
Tags :
BJP MP Manoj Tiwaridelhi election newslok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement