चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi: तेज रफ्तार SUV के स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मारने की सच्चाई आई सामने

Delhi Crime News: सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारी के अनुसार केस में आईपीसी की धारा 279 लापरवाही से गाड़ी चलाना और 304-ए लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, घायल ने कार चालक के शराब के नशे में होने का आरोप लगाया है।
05:49 PM Mar 27, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Delhi Crime News: पश्चिम विहार इलाके में एक तेज रफ्तार क्रेटा कार ने स्कूटी सवार मां-बेटा को पीछे से टक्कर मार दी थी। अब इस हादसे में पुलिस की जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। दरअसल, टक्कर इतनी भीषण थी कि मां-बेटा सड़क पर जा गिरे। आसपास के लोगों ने दोनों को उठाया और मामले की सूचना पुलिस को दी थी। इसी बीच मौका पार कार सवार मौके से फरार हो गया। दोनों घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला मोहिनी को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

क्या शराब के नशे में था चालक?

पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार क्रेटा जयदीप मलिक चला रहा था। पुलिस घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज एकत्रित कर मामले की जांच कर रही है। मृतका के बेटे घायल जगमीत सिंह का आरोप है कि घटना के दौरान चालक शराब के नशे में था। पुलिस के अनुसार पीड़ित के बयानों के बाद मामले में लापरवाही से गाड़ी चलाने और धारा 304-ए लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। क्या हादसे के दौरान चालक नशे में था? पुलिस इस एंगल से भी मामले में जांच कर रही है। घटनास्थल के आसपास लोगों से पूछताछ की गई है।

अनियंत्रित होकर कार स्कूटी से टकराई

जानकारी के अनुसार मोहिनी न्यू महावीर नगर की रहने वाली थी। सड़क हादसे के दौरान वह अपने बेटे जगमीत सिंह के साथ सोमवार शाम करीब चार बजे पश्चिमी दिल्ली जा रही थी। इस दौरान सड़क पर सफेद रंग की क्रेटा अनियंत्रित होकर आई और उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। कार चालक जयदीप मलिक की तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गई, जो हादसे के कारणों के बारे में पता कर रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: मोबाइल चार्जिंग भी हो सकती है जानलेवा! कहीं आप तो नहीं कर रहे यह गलती? जान लें टिप्स

Advertisement
Tags :
Crime Newsdelhi police
Advertisement
Advertisement