खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फिर दहली दिल्ली, रोडरेज मामले में बुलेट पर बैठी महिला की हत्या, स्कूटी वाले ने मारी गोली

Delhi Murder Case : दिल्ली से हत्या की एक बड़ी खबर सामने आई है। पति के साथ बुलेट से जा रही महिला को गोली मार दी गई। पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।
07:43 PM Jul 31, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली में महिला की हत्या।
Advertisement

Delhi Murder News : राजधानी एक बार फिर दहल गई। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। सड़क पर बाइकों की टक्कर होने के बाद दो पक्षों में कहासुनी हुई और फिर स्कूटी वाले ने बुलेट पर बैठी महिला को गोली मार दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement

दिल्ली पुलिस के अनुसार, दिल्ली के गोकुलपुरी फ्लाईओवर के पास बुधवार दोपहर करीब 3:15 बजे यह घटना हुई। हीरा सिंह (40) अपनी पत्नी सिमरनजीत कौर (30) के साथ बुलेट से मौजपुर जा रहे थे। रास्ते में एक स्कूटी उनकी बुलेट से टकरा गई, जिसपर हीरा सिंह की स्कूटी वाले से कहासुनी हो गई। फिर दंपती बुलेट से जा रहे थे। इस दौरान स्कूटी वाले ने फ्लाईओवर के नीचे से करीब 30-35 फीट की दूरी से गोली चलाई, जोकि सिमरनजीत कौर के सीने के ऊपरी हिस्से में गर्दन के पास जा लगी।

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हीरा सिंह ने हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रही है। हमलावर की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Delhi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement