खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Oscar Awards 2024: आगे एनवल्प तो पीछे से किसने बचाई John Cena की इज्जत? कैमरे में कैद हो गया अविश्वसनीय नजारा

Oscar Awards 2024, John Cena: 'ऑस्कर 2024' WWE स्टार और एक्टर जॉन सिना बिना कपड़ों के नहीं पहुंचे थे। जी हां, अब इस मामले की सच्चाई सामने आ गई है और पता चल गया है कि किसने जॉन की इज्जत बचाई है?
02:10 PM Mar 11, 2024 IST | Nancy Tomar
John Cena
Advertisement

Oscar Awards 2024, John Cena: 'ऑस्कर 2024' में कुछ ऐसा हुआ, जिससे एक बार फिर सोशल मीडिया पर 96वें अकादमी अवॉर्ड्स (96th Academy Awards) को लेकर चर्चा शुरू हो गई। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 'ऑस्कर' के मंच पर WWE स्टार और एक्टर जॉन सिना बिना कपड़ों के ही पहुंच गए हैं। हालांकि ये सच नहीं है और अब इसकी सच्चाई भी सामने आ गई है।

Advertisement

बिना कपड़ों के नहीं थे जॉन

सोशल मीडिया पर 96वें अकादमी अवॉर्ड्स से जैसे ही ये वीडियो सामने आया, तो इंटरनेट पर चर्चा की तो जैसे सुनामी आ गई। हर कोई इस पर रिएक्ट करने लगा। अब इस मामले की सच्चाई भी सामने आ गई है और ये साफ हो गया है कि ऑस्कर के मंच पर जॉन बिना कपड़ों के नहीं गए थे। जॉन ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को कवर करने के लिए स्किन कलर की शीट को यूज किया था।

Advertisement

विनर्स के नाम वाले लिफापे से कवर किया प्राइवेट पार्ट

इन फोटोज के सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि जॉन बिना कपड़ों के स्टेज पर नहीं गए थे। बता दें कि जब 'ऑस्कर 2024' को होस्ट कर रहे जिमी किमेल ने जॉन को स्टेज पर बुलाया था, तो उन्होंने इसके लिए थोड़ा टाइम लिया। जॉन तुरंत स्टेज पर नहीं आए और स्टेज के पीछे ही कुछ सेकेंड खड़े रहे। इसके बाद वो धीरे-धीरे मंच पर आए। इस दौरान उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को विनर्स के नाम वाले लिफापे से कवर किया था। जॉन के इसी वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

'ऑस्कर 2024' में 'ओपनहाइमर' ने मारी बाजी

बता दें कि बीते दिन अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अकादमी अवॉर्ड्स (96th Academy Awards) का आयोजन किया गया था। वहीं, आज सुबह भारत में इसे प्रसारित किया गया। 'ऑस्कर 2024' के विनर्स की लिस्ट भी आ गई है, जिसमें 'ओपनहाइमर' ने बाजी मार ली है।

यह भी पढ़ें- 150 किलो की एक्ट्रेस ने जीता Oscars 2024, तो स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोईं, Golden Globes में भी दिखा चुकी हैं जलवा

Advertisement
Tags :
96th Academy AwardsJohn CenaOscar Awards 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement