खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आमिर के अनोखे लुक देख कंफ्यूज हुए फैंस, 'तारे जमीं पर' के दर्शील की इंस्टा पोस्ट से उठे सवाल

Aamir Khan scary look got viral: सोशल मीडिया पर आमिर खान का अनोका लुक वायरल हो रहा है। इस लुक को देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर ये किस प्रोजेक्ट का लुक है। क्या आमिर और दर्शील एक बार फिर किसी फिल्म में दिखने वाले हैं।
06:44 PM Mar 05, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Aamir viral look
Advertisement

Aamir Khan scary look got viral: सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक अनोखा लुक वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कंफ्यूजन में है कि आखिर ये किस फिल्म का लुक है। इस लुक में आमिर का चेहरा काफी डरावना नजर आ रहा है। उसके बाल चिपचिपे दिख रहे हैं। उनका इस लुक को देखकर लग रहा है कि वो महीनों नहाए नहीं हैं।

Advertisement

आमिर के इस लुक से पहले दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें 16 साल पहले के आमिर और दर्शील और अब के आमिर और दर्शील की फोटोज हैं। इसके बाद दर्शील ने आमिर के तीन और अलग-अलग लुक शेयर किए हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि ये आमिर का मल्टी यूनिवर्स है, जिसमें हम रह रहे हैं।

क्या कहना चाह रहे दर्शील

दर्शील ने आमिर के कई लुक शेयर किए हैं। एक लुक में आमिर प्लेन उड़ाते नजर आ रहे हैं। दूसरे लुक में आदिमानव की तरह और तीसरे लुक में वो स्पेस में दिख रहे हैं। आमिर के इन तीनों लुक में दर्शकों के बीच सस्पेंस क्रिएट करने की कोशिश की है।

हालांकि, कई लोगों का मानना है कि आमिर के ये तीनों लुक अगली फिल्म के हैं। आमिर आखिरी बार फिल्म लाल  सिंह चड्डा में दिखे थे।

Advertisement

लुक के कारण कंफ्यूज हुए लोग

आमिर के इन लुक्स को देखकर लोग कंफ्यूज हो रहे हैं कि आखिर ये किस प्रोजेक्ट के फोटोज हैं। लोगों का कहना है कि क्या आमिर ने ये लुक बच्चों को कुछ समझाने के लिए अपनाया है। जिस तरह वो पहले पार्ट में बच्चों को कुछ समझाने के लिए जोकर के लुक में दिखे थे।

फिल्म या किसी प्रोजेक्ट पर हो रहा काम

लोग कंफ्यूज है कि दर्शील और आमिर ने जो एक साथ शूटिंग की है, वो किसी फिल्म के आने की दस्तक है या फिर ये किसी ऐड की शूटिंग है। दर्शील ने पोस्ट शएयर करते हुए लिखा, "बूममम! 16 साल बाद, और हम फिर से एक साथ हैं। हां ये थोड़ा इमोशनल है। मेरे पसंदीदा मेंटर को ढेर सारा प्यार। बड़े खुलासे के लिए हमारे साथ इसी जगह पर बने रहें"

इस पोस्ट के साथ दर्शील ने कुछ बड़ा होने का हिंट दिया है। फैंस को लगा कि ये सितारे जमीन पर का इशारा हो सकता है। इसके बाद दर्शील ने तीन फोटो वाला अगला पोस्ट शेयर किया और इसके साथ लिखा, "यह आमिर की मल्टीवर्स है, और हम सब इसमें रह रहे हैं। 3 दिन बाकी हैं।"  इस पर एक फैन ने रिएक्शन देते हुए कमेंट किया, 'दोस्त, एक फिल्म होनी चाहिए, कोई विज्ञापन नहीं होना चाहिए।' वहीं दूसरे फैन ने लिखा 'ऐड हुआ तो मैं बहुत रोऊंगा।'

 

Advertisement
Tags :
Aamir KhanBollywood news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement