खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डेब्यू फिल्म में '70 के दशक के हीरो की तरह दिखे थे अभय', कहा-काश अपना हेयरस्टाइलिस्ट होता

Abhay Deol troll his look in debut movie socha na tha: अभय देओल ने अपनी डेब्यू फिल्म के 19 साल पूरे होने की खुशी में पोस्ट शेयर किया। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास अपना हेयरस्टाइलिस्ट होता तो आज भी उस फिल्म में अपने लुक को देखकर अफसोस न होता।
04:44 PM Mar 05, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
abhay deol
Advertisement

Abhay Deol troll his look in debut movie socha na tha: अभय देओल ने साल 2005 में रिलीज हुई अपनी डेब्यू फिल्म 'सोचा ना था' के 19 साल पूरे होने की खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया है। इस फिल्म से फेमस डायरेक्टर इम्तियाज अली ने भी अपना डायरेक्टरल डेब्यू किया था।

Advertisement

इसी फिल्म से आशिया टाकिया ने भी बॉलीवुड में एंट्री की थी। अभय ने अपने पोस्ट के जरिए बॉलीवुड में अपने अबतक के सफर को लेकर भी बात की है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में अपने हेयरस्टाइल और लुक को लेकर दुख जताया। उनका कहना था कि फिल्म में उनकी हेयरस्टाइल ऐसी थी, जैसी 70 के दशक के पॉर्न स्टार की हुआ करती थी।

अभय को खुशी है कि खुद को ब्रांड बनाने की कोशिश नहीं की

अभय ने पोस्ट में फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा '19 साल पहले आज के दिन ही फिल्म 'सोचा ना था' से अपना डेब्यू किया था। उस समय से लेकर आजतक बहुत कुछ सीखा। ऐसा लग रहा है कि जैसे कल की बात हो। याद कर के लगता है कि उस समय हम कितने मासूम हुआ करते थे।'

अभय ने आगे कहा कि उन्हें खुशी है कि इतने साल गुजरने के बाद भी उन्होंने मार्केट डिमांड के अनुसार ऐड और इंडोर्समेंट्स कर के खुद का ब्रांड बनाने की कोशिश नहीं की। वो खुद को भाग्यशाली समझते हैं कि 19 साल पूरे होने के बाद भी वो फिल्में बना रहे हैं।

Advertisement

70 के दशक के स्टार की तरह दिखने का अफसोस

अभय का कहना है कि अपने दिल की सुनने के बाद उन्होंने कई सबक सीखे हैं।  उन्हें खुशी है अपनी च्वाइस के लिए उन्हें सफलता और असफलता का सामना करना पड़ा है।

अभय का कहना है कि वो कभी बदलना नहीं चाहेंगे क्योंकि उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए बहुत कुछ से गुजरना पड़ा है। हालांकि, अभय को एक बात का अफसोस है कि काश उनकी डेब्यू फिल्म में उन्हें खुद का हेयरस्टाइलिस्ट मिलता तो उनके साइडबर्न्स इतने अजीब नहीं दिखते। ऐसा इसलिए क्योंकि इस साइडबर्न्स की वजह से ही लोगों से उन्हें ये सुनने को मिला कि इस हेयरस्टाइल में वो 70 के दशक के अडल्‍ट फ‍िल्‍म स्टार की तरह दिखते थे।

एक्टर ना होते तो जर्नलिस्ट होते अभय

एक इंटरव्यू में अभय ने बताया था उन्होंने जब भी अपने करियर के बारे में सोचा था तो उनके दिमाग में तीन प्रोफेशन थे। इनमें एक्टिंग, पेंटिंग और पत्रकारिता शामिल हैं। अभय ने इनमें से एक्टिंग को चुना। बचपन से ही वो थिएटर से जुड़े थे।

अभय देओल ने इन 19 सालों के दौरान कई ऐसी फिल्में चूज की हैं, जो लोगों के बीच बहुत फेमस रही हैं। इन फिल्मों में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, ओए लक्की लक्की ओए, देव डी, हनीमून ट्रैवल्स जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

Advertisement
Tags :
abhay deolBollywood news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement