खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर की सड़क हादसे में मौत, 27 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

After We Fell Actor Passed Away: मनोरंजन जगत से पिछले कुछ समय से कई बुरी खबरें आ चुकी हैं। पहले दिग्गज सिंगर कमलेश अवस्थी के निधन की खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया। फिर साउथ एक्टर डेनियल बालाजी के निधन की खबर आई। अब एक और हॉलीवुड एक्टर ने बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।
10:05 AM Mar 31, 2024 IST | Jyoti Singh
Chance Perdomo Passes Away in Road Accident
Advertisement

Chance Perdomo Death: साउथ फिल्मों के स्टार डेनियल बालाजी के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। हॉलीवुड फिल्मों के फेमस एक्टर चांस पेर्डोमो (Chance Perdomo Death) ने महज 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत सड़क हादसे में हुई है। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक एक्टर के निधन से शोक में डूब गए हैं। बता दें कि चांस पेर्डोमो 'जेन वी मूमिन वैली' और 'आफ्टर वी फेल' समेत कई वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं।

Advertisement

एक बयान के जरिए दी गई जानकारी

चांस पेर्डोमो के निधन की जानकारी हॉलीवुड एक्टर चांस के प्रमोटर ने एक बयान के जरिए दी है। वैरायटी को दिए गए बयान में उन्होंने कहा, 'दुखी मन से कहना पड़ रहा है कि एक बाइक एक्सीडेंट के कारण एक्टर चांस पेर्डोमो का निधन हो गया है।' बयान में यह भी कहा गया है कि इस हादसे में कोई और शख्स शामिल नहीं था। कला के प्रति उनका जुनून और जिंदगी के प्रति उनकी भूख से उनके फैंस भी अच्छी तरह से वाकिफ थे।

Advertisement

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

बेहद कम उम्र में एक्टर चांस पेर्डोमो के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के प्रमोटर ने आगे कहा, 'चांस की गर्मजोशी उनमें बनी रहेगी जिनसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते रहे हैं। हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस समय परिवार की गोपनीयता की इच्छा का सम्मान करें। क्योंकि परिवार अपने बेटे और भाई को खोने से काफी दुखी है।'

हादसे की वजह नहीं आई सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर चांस पेर्डोमो का एक्सीडेंट कहां और कब हुआ है, इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि 27 साल की उम्र में उनके निधन से फैंस काफी दुखी हैं।

शॉर्ट फिल्मों से की थी शुरुआत

आपको बता दें कि चांस पेर्डोमो ने बेहद कम उम्र से एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। उन्होंने महज 19 साल की उम्र में पहली शॉर्ट फिल्म 'लॉन्ग फील्ड ड्राइव' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। हालांकि चांस को असली पहचान फिल्म 'आफ्टर वी फेल' से मिली थी। इसके अलावा वह कई टीवी शो का हिस्सा भी रह चुके थे।

Advertisement
Tags :
Hollywood newstop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement