खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi Sawant के एक्स पति ने दूसरी शादी की खबरें की कंफर्म, Adil Khan ने शेयर की नई बेगम की तस्वीरें

Adil Khan, Somi Khan: आदिल खान ने सोमी खान संग दूसरी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। हर कोई कपल को बधाई दे रहा है और सोशल मीडिया पर न्यूली वेड की खूब चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि लोगों को इस पर राखी के रिएक्शन का भी इंतजार है।
06:48 AM Mar 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Adil Khan, image credit- News24
Advertisement

Adil Khan, Somi Khan: बीते दिन खबरें आ रही थी कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान ने सोमी खान संग दूसरी शादी कर ली है। वहीं, अब आदिल खान ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है और अपनी नई बेगम की कई खूबसूरत फोटोज शेयर की है।

Advertisement

आदिल खान ने शेयर की अपनी दूसरी शादी की फोटोज

जी हां, इस टाइम सोशल मीडिया पर राखी सावंत और उनके एक्स पति खूब चर्चा में हैं। इंटरनेट यूजर्स दोनों को लेकर खूब बातें कर रहे हैं। बता दें कि सोमी खान बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

यूजर्स दे रहे बधाई

आदिल खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दूसरी शादी की कई फोटोज शेयर की है। इन फोटो में न्यूली वेड कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। साथ ही दोनों की जोड़ी साथ में खूब जच रही है। इन फोटोज को शेयर करते हुए आदिल ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। वहीं, अब आदिल ने अपनी दूसरी शादी की खबरों को कंफर्म कर दिया है, जिससे उनके फैंस बेहद खुश है और उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Advertisement

साथ में खूब जच रहे आदिल और सोमी

एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप दोनों को बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने कहा बहुत शुभकामनाएं। तीसरे यूजर ने कहा कि आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि गुड चॉइस। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर आदिल के पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि आदिल खान और सोमी खान की शादी की खबरें पहले से आ रही थी, लेकिन सूत्रों ने जानकारी दी थी कि न्यूली वेड अभी अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं, इसलिए अभी वो कुछ शेयर नहीं कर रहे हैं। हालांकि अब आदिल ने खुद ही इन खबरों पर मुहर लगा दी है।

यह भी पढ़ें- Adil Khan की दूसरी शादी की खबरों के बीच Rakhi Sawant ने शुरू की ‘प्यार’ की तलाश! पोस्ट से मिला हिंट

Advertisement
Tags :
Adil KhanRakhi SawantSomi khanspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement