होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दर्द से भरी होती है अडल्ट स्टार की जिंदगी, Sunny leone ने कैसे तय किया अडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड का सफर

Adult actress struggle: पिछले 3 महीनों में 4 अडल्ट स्टार की मौत हो चुकी हैं। वही एक ड्रग्स का ओवरडोज लेने की वजह से कोमा में हैं। क्या ये एक्ट्रेसेस प्रोफेशनल लाइफ से परेशान हो कर ऐसा कर रही हैं, जानिए क्यों तबाह होने लगती है अडल्ट एक्ट्रेस की जिंदगी।
07:18 PM Mar 11, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Sunny Leone
Advertisement

Adult actress struggle: फिल्म स्टार सोफिया लियोन का करीब एक हफ्ते पहले उनके अपार्टमेंट में निधन हो गया। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि उनकी मौत की वजह क्या है। सबसे अधिक हैरानी की बात ये है कि एक हफ्ते में ये तीसरी एडल्ट स्टार की मौत है।

Advertisement

जनवरी में थैना फील्ड्स अपने घर में मृत पाई गईं और फरवरी में 36 साल की कैग्नी लिन कार्टर ने आत्महत्या कर ली थी। चार अडल्ट स्टार के अलावा एक और स्टार हैं, जो कोमा में चली गई हैं और जिंदगी मौत के बीच लड़ रही हैं। परिवार का कहना है कि एकिट्रेस ड्रग्स ओवरडोज कर लिया था। तीनों की मौत और एक का कोमा में जाना कही ना कही अडल्ट इंडस्ट्री का सच बयां करती हैं। इसके पहले भी कई अडल्ट एक्ट्रेस ने इस इंडस्ट्री से मिलने वाले दर्द को लेकर खुल कर बात की थी। यही नहीं अडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लिओने ने कई इंटरव्यू और अपनी बायोपिक में अपने सफर का जिक्र किया है और बताया कि लोग उन जैसों को एक्सेप्ट नहीं करते।

अडल्ट स्टार जिन्होंने सुनाई आपबीती

अडल्ट एक्टर एलेक्सा ने बताया था कि किस तरह उन्हें सीन शूट करने के दौरान बुरा तरह से मेल स्टार ने पीटा था। वहीं एक जेस्सी ने खुलासा किया था कि हाई फीवर होने के बाद भी उनसे सीन शूट करने के लिए कहा गया था। वहीं एनडी का  खुलासा किया था कि इस ग्लैमरस दुनिया का हिस्सा बनते-बनते वो नशे की गिरफ्त में कैद हो गई, जिससे निकलना मुश्किल है।

Advertisement

चुभती नजरों का सामनाा करना मुश्किल

अडल्ट स्टार को इन सब दुखों से अधिक लोगों की चुभती नजरों का सामना पड़ता है। उन्हें सुनना पड़ता है कि अडल्ट स्टार का कोई स्ट्रगल नहीं होता। उन्हें कहा जाता है कि ऐसे काम कोई भी कर सकता है। ये आसानी से मिल जाता है। इतना ही नहीं लोग एक्सेप्ट नहीं कर पाते।

बॉलीवुड ने एक्सेप्ट करने से कर दिया था मना

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में बिग बॉस के पांचवें सीजन से एंट्री ली थी। धीरे-धीरे लोगों को पता चला कि वो एडल्ट फिल्म स्टार हैं। इसी शो में महेश भट्ट ने सनी को जिस्म 2 का ऑफर किया था। शुरुआत में उन्हें लोग उनके प्रोफेशन को लेकर ताने मारते थे, जज करते थे। पहली बार जब सनी अवॉर्ड शो में गईं तो लोगों ने उनके साथ बैठने, फोटो क्लिक करवाने के लिए मना कर दिया। जब वो स्टेज पर गईं, तो वहां भी कोई उनके साथ खड़ा रहने को तैयार नहीं था। उन्हें ऐसा फील हुआ कि वो लोगों को छू लेंगी तो वो गंदे हो जाएंगे। सनी का भारत आने के बाद ये पहला वर्स्ट एक्सपीरियंस था। उन्हें इतना खराब लग रहा कि इसके बाद से सनी किसी भी इवेंट में पति डेनियल के साथ ही जाती थी। शुरुआत में बॉलीवुड के लोगों ने भी उन्हें एक्सेप्ट करने से मना कर दिया था, उन्हें अपनी जगह बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood newsSunny Leone
Advertisement
Advertisement