चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री बनी डेथ वैली, तीन महीने में चार स्टार्स की मौत पर उठे सवाल

Adult Film Stars Death: महज तीन महीने और चार मौते.... आखिर ऐसा क्या हो गया, जो इतने कम टाइम में इतनी सारी मौतें हो गई? सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह के सवाल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर चल क्या रहा है?
12:33 PM Mar 10, 2024 IST | Nancy Tomar
Adult Film Industry
Advertisement

Adult Film Stars Death: महज तीन महीने और चार मौते.... एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को लगी नजर? या फिर कुछ और है मामला? दरअसल हाल ही में खबर आई कि मशहूर एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन हो गया है। हालांकि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सोफिया का निधन एक हफ्ते पहले ही हो गया था। बता दें कि सिर्फ सोफिया ही नहीं बल्कि उनसे पहले तीन और एडल्ट फिल्म सितारों की भी मौत हो चुकी है। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी सवाल उठने लगे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया, जो तीन महीने में चार एडल्ट फिल्म स्टार्स की मौत हो गई?

Advertisement

आखिर चल क्या रहा है?

जब से सोफिया लियोनी की मौत की खबर आई है, तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो तीन महीने में चार एडल्ट फिल्म सितारों की जान चली गई। इस मामले पर एक यूजर ने लिखा कि आखिर चल क्या रहा है पहले काग्नी लिन कार्टर और अब सोफिया। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री बनी डेथ वैली बन गई है। तीन महीने में ये चौथी मौत है..., एक अन्य ने कहा कि तीन महीने में चार मौते... ऐसा क्या हुआ?

Advertisement

इतने कम टाइम में इतनी सारी मौतें?

दरअसल, जनवरी से अब तक चार एडल्ट फिल्म स्टार्स की मौत हो चुकी है, जिसमें काग्नी लिन कार्टर, एडल्ट फिल्म स्टार जेसी जेन, थैना फील्ड्स और अब सोफिया लियोनी। इतने कम टाइम में इतनी सारी मौते, तो सवाल उठना तो लाजमी है। लोगों के मन में कई तरह के सवाल है और होने भी चाहिए कि आखि ऐसा क्या हो रहा है, जो इतने कम टाइम में इतने सारे एडल्ट फिल्म स्टार्स की जान चली गई।

यह भी पढ़ें- जींस के बेल्ट वाले हिस्से जोड़कर पहन आई Urfi Javed, 10 दिन में देंगी कौन-सा बड़ा सरप्राइज?

Advertisement
Tags :
Jesse JaneKagney Linn KarterSophia LeoneThaina Fields
Advertisement
Advertisement