खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

झगड़े के रूमर्स के बीच एक साथ दिखीं ऐश्वर्या और श्वेता बच्चन, वीडियो हो रहा वायरल

Aishwarya rai bonds with Shweta bachchan: अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन से मुंबई वापस लौटते हुए बच्चन परिवार एक साथ दिखा। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें श्वेता नंदा और ऐश्वर्या राय बात करती नजर आईं।
01:37 PM Mar 04, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
aishwarya rai
Advertisement

Aishwarya rai bonds with Shweta bachchan: पिछले कुछ महीनों से कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली के बीच मनमुटाव चल रहा है। इसके अलावा ये भी दावा किया जा रहा था श्वेता नंदा और ऐश्वर्या के बीच 36 का आंकड़ा है और दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करती। एक इवेंट में श्वेता और जया को ऐश्वर्या को भी अवॉइड करते देखा गया था। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा था कि अभिषेक और ऐश्वर्या तलाक ले सकते हैं।

Advertisement

बच्चन परिवार के लोगों के बीच आई दरार की खबर गलत साबित होते नजर आ रही है। अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में कई बार बच्चन फैमिली एक साथ नजर आई। यही नहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चन फैमिली जामनगर से मुंबई लौटते समय साथ नजर आ रही हैं।

Aishwarya and Shweta seen together returning
byu/skyfullofstars19 inBollyBlindsNGossip

Advertisement

दिखी ननद-भाभी के बीच की बॉन्डिंग

अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन से वापस लौटते समय पूरा बच्चन परिवार एक साथ दिखा। एक ओर जहां आराध्या दादा अमिताभ बच्चन का हाथ पकड़ कर एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिखीं। वहीं दूसरी तरफ श्वेता और ऐश्वर्या एक दूसरे से बात करती नजर आईं, जिनके साथ अभिषेक बच्चन भी दिखें। इसके अलावा फंक्शन में भी पूरा बच्चन परिवार कई बार एक साथ स्पॉट किया गया।

महज रूमर्स साबित हुई तलाक की खबर

रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा था कि बच्चन परिवार में फूट पड़ चुकी है। ऐश्वर्या बच्चन परिवार से अलग रह रही हैं। वो बेटी आराध्या के साथ मां के घर शिफ्ट हो गई। रिपोर्ट्स का कहना था कि दोनों के बीच की दूरियां इतनी बढ़ चुकी है कि हो सकता है कि दोनों तलाक ले लें।  हालांकि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने अलगाव की खबड़ो को तब झूठा साबित कर दिया, जब दोनों बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन में एक साथ पहुंचें।

द आर्चीज के प्रीमियर पर पहुंची थीं ऐश्वर्या

द आर्चीज के प्रीमियर में भी ऐश्वर्या अगस्त्या को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान भी ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ स्पॉट किया गया था। द आर्चीज से श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस इवेंट में ऐश्वर्या अगस्त्य से बात करती और उन्हें छेड़ती नजर आई थीं।

 

 

Advertisement
Tags :
Aishwarya bachchanAmitabh Bachchananant ambani radhika merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement