होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस अचानक हुईं बेहोश, स्टेज पर कर रही थीं परफॉर्म, जानें कैसी है उनकी हालत?

Bigg Boss 17 Fame Actress Faint During Dance Performance: खतरों के खिलाड़ी की रनर-अप और बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। होली इवेंट के मौके पर रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस अचानक बेहोश हो गईं। आइए जानते हैं कि अब उनकी तबीयत कैसी है?
11:15 AM Mar 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss 17 Fame Actress Faint During Dance Performance.
Advertisement

Aishwarya Sharma Fainted During Dance Performance: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' और बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट रहीं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस अपने पति नील भट्ट के साथ मुंबई में होली इवेंट के मौके पर डांस परफॉर्मेंस देने वाली थीं। दोनों की परफॉर्मेंस को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड थे लेकिन उससे पहले ही एक्ट्रेस की हालत बिगड़ गई। उनसे जुड़े एक सूत्र ने बताया कि डांस रिहर्सल के दौरान ऐश्वर्या शर्मा स्टेज पर ही बेहोश हो गईं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala का हुआ पुनर्जन्म! सिंगर की मां के बेटा पैदा होते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता

क्या हुआ ऐश्वर्या को?

जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'मुंबई में होली इवेंट के मौके पर ऐश्वर्या शर्मा एक डांस परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल कर रही थीं। तभी अचानक डांस करते हुए वह स्टेज पर ही बेहोश हो गईं। ऐसा लो ब्लड प्रेशर के कारण हुआ।' सूत्र ने आगे बताया, 'एक शॉट देने के बाद ऐश्वर्या अपने पति नील भट्ट के साथ डांस की रिहर्सल कर रही थीं, उसी दौरान वह स्टेज पर ही बेहोश हो गईं।'

Advertisement

अब कैसी है तबीयत?

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या शर्मा को तुरंत ही वैनिटी वैन ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनकी जांच की। कुछ घंटे तक आराम करने के बाद ऐक्ट्रेस की हालत में सुधार हुआ जिसके बाद उन्होंने दोबारा से डांस की रिहर्सल शुरू की। सूत्र ने यह भी बताया कि डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है। आपको बता दें कि इवेंट के दौरान मुनव्वर फारूकी को भी स्पॉट किया गया।

ऐश्वर्या शर्मा का वर्कफ्रंट

गौरतलब है कि ऐश्वर्या शर्मा टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' से घर-घर में मशहूर हुईं थी। इस शो के दौरान ही उन्हें को-स्टार नील भट्ट से प्यार हो गया। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने नवंबर, साल 2021 में शादी कर ली। दोनों ने एक साथ बिग बॉस 17 में एंट्री ली थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aishwarya SharmaNeil Bhatt
Advertisement
Advertisement