खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

11 दिन में Maidaan में उतरेंगे खिलाड़ी, Ajay Devgn ने शेयर किया अपनी फिल्म का नया वीडियो

Ajay Devgn, Maidaan: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट होना भी लाजमी है। फैंस के क्रेज को देखते हुए अजय ने अपनी इस फिल्म का नया वीडियो शेयर किया है।
09:20 PM Mar 31, 2024 IST | Nancy Tomar
Maidaan, image credit- Google
Advertisement

Ajay Devgn, Maidaan: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाए हुए है। फिल्म ने टिकट खिड़की पर मजबूती से अपनी पकड़ बनाकर रखी। इस बीच अब अजय अपनी आने वाली फिल्म 'मैदान' को लेकर भी चर्चा में हैं। जी हां, अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट होना भी लाजमी है। फैंस के क्रेज को देखते हुए अजय ने अपनी इस फिल्म का नया वीडियो शेयर किया है।

Advertisement

अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि #Maidaan में उतरेंगे ग्यारह सिर्फ ग्यारह दिनों में, देखें द ट्रुथ स्टोरी ऑफ कोच Syed Abdul Rahim, जिन्होंने फुटबॉल से बदला भारत का इतिहास #11DaysToMaidaan।

यूजर्स ने की तारीफ

एक्टर के इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि अब फिल्म के लिए इंतजार नहीं हो रहा। दूसरे ने कहा कि वैरी नाइस। तीसरे ने लिखा कि मैदान सुपरफायर। एक और यूजर ने कमेंट किया कि जबरदस्त धमाकेदार। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ये फिल्म भारतीय फुटबॉल कोच और पूर्व खिलाड़ी रहे सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। इसी के साथ ये फिल्म एक एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। अजय देवगन की ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि अजय देवगन की इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से होने वाली है। जी हां, ये दोनों फिल्में एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर उतरेंगी। ऐसे में दोनों फिल्मों की कमाई पर असर हो सकता है। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन-सी फिल्म टिकट खिड़की पर क्या कमाल करती है?

यह भी पढ़ें- थिएटर में पायलट से हुआ Crew एक्ट्रेस का सामना, Kriti Sanon ने शेयर किया वीडियो

Advertisement
Tags :
ajay devgnMaidaan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement