खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पवन सिंह के जागने से पहले रोज उनके लिए खाना बनाती थी, अक्षरा ने सिंगर संग रिश्ते को लेकर किए कई खुलासे

Akshara singh on her relationship with pawan singh: कई मीडिया रिपोर्टेस में दावा किया जा रहा है कि अक्षरा सिहं आसनसोल सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। इस खबर के आने के बाद अक्षरा और पवन सिंह के बीच के रिश्ते को लेकर बात की जा रही है। जानिए अक्षरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पवन सिंह संग रिश्ते को लेकर क्या कहा।
03:00 PM Mar 04, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Akshara Singh- Pawan Singh
Advertisement

Akshara singh on her relationship with pawan singh: कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जिस आसनसोल सीट से पवन सिंह ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है, उसी सीट से अक्षरा सिंह चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसे लेकर अक्षरा सिंह की बीजेपी से बातचीत चल रही है।

Advertisement

पवन सिंह और अक्षरा के बीच का झगड़ा जग जाहिर है। आज भी कई लोग इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि दोनों के बीच में क्या रिश्ता थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षरा ने अपने और पवन सिंह के बीच के रिश्ते को लेकर बात की है। उनका कहना था कि वो चाहती हैं कि वो इन मुद्दों पर इसलिए बात कर रही हैं ताकि इसके जरिए लड़कियां रिलेशनशिप और टॉक्सिक रिलेशनशिप के फर्क को समझ सकें। उन्होंने खुलासा किया है कि वो उनसे प्यार करती थी और इसलिए वो सालों बेवकूफ बनती रही। इसके अलावा भी उन पर लगे कई इल्जामों को लेकर खुल के बात की और बताया उन्होंने गलत इंसान से प्यार कर लिया था।

पवन सिंह के जागने से पहले रोज जाकर बनाती थी खाना

अक्षरा ने बातचीत में कई बातों का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वो पवन सिंह के प्यार में कुछ इस कदर पागल थी कि रोज उनके जागने से पहले उनके घर जाकर उनका सारा काम करती थीं, उनके लिए खाना बनाती थीं। अक्षरा इसे अपनी ड्यूटी समझती थी। उन्होंने ये भी बताया कि उनके पेरेंट्स को इस बात का पता ना चले इसलिए वो रोजाना जॉगिंग का बहाना बनाकर घर से निकलती थीं।

Advertisement

अक्षरा ने लगाए थे पवन सिंह पर कई आरोप

अक्षरा ने बताया कि पवन सिंह उन्हें बताते थे कि उन्हें क्या करना है, वो उन्हें कंट्रोल करते थे। यहां तक कि वो स्टेज पर जाकर उनके पैर छूने को भी कहते थे और जिस दिन अक्षरा से कोई गलती होती वो उनपर बहुत गुस्सा करते थे। यही नहीं वो उनके कैरेक्टर को लेकर कई सवाल भी उठाते थे।

ज्योति सिंह से शादी के बाद ऐसे किया टॉर्चर

अक्षरा ने बताया कि उनसे कई चीजें झूठ बोली गईं। वो स्टेज पर भी लोगों को ऐसा दिखाने की कोशिश करते थे कि दोनों को बीच में कुछ है। उन्हें नहीं पता था कि वो दूसरी शादी करने वाले हैं। पवन सिंह ने अचानक उन्हें बता कर कहा कि अब तक तुम ही मेरे लिए सब कुछ करती आई हो, मेरे लिए मेरी शादी के कपड़े खरीद कर ला दो।

अक्षरा का कहना था कि इतना ही नहीं शादी के बाद भी जब कुछ कॉन्ट्रैक्ट की वजह से वो लोग साथ काम करते रहे तो उन्हें टॉर्चर करने के लिए घंटों कमरे के बाहर खड़ा कर दिया जाता था। यहां तक कि एक बार उन्होंने गुस्से में आकर धक्का भी दिया था, जिससे उनके हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया था।

Advertisement
Tags :
Akshara SinghBollywood newsPawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement