खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Elections 2024 के बीच Akshara Singh ने बागेश्वर धाम में झुकाया सिर, चुनाव लड़ने पर दिया ऐसा रिएक्शन

Akshara Singh: भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह के चुनावी मैदान में उतरने की अटकलें तेज हो गई हैं। आगामी लोकसभा चुनावों के बीच अक्षरा सिंह बागेश्वर धाम सरकार के दर्शन करने पहंची हैं। जिसकी तस्वीरें अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इस दौरान चुनाव लड़ने पर भी अक्षरा ने रिएक्शन दिया है।
12:41 PM Mar 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Akshara Singh: देश में लोकसभा चुनावों की चर्चा जोरों पर हैं। सभी बड़ी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करना शुरू कर दिया है। हालांकि इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा भोजपुरी एक्टर्स पवन सिंह और अक्षरा सिंह की हो रही है। खबरों की मानें तो पवन सिंह की जगह अक्षरा सिंह आसनसोल से भाजपा की उम्मीदवार बन सकती हैं। वहीं बीजेपी से टिकट मिलने की अटकलों के बीच अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बाबा बागेश्वर धाम के दरबार में पहुंच गई हैं।

Advertisement

बागेश्वर धाम में झुकाया शीश

मध्य प्रदेश में स्थित बागेश्वर धाम दरबार में बुंदेलखंड के महाकुंभ का आयोजन किया गया है। जिसमें शिरकत करने के लिए अक्षरा सिंह ने एमपी का रुख किया है। इस दौरान अक्षरा सिंह ने ना सिर्फ पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की बल्कि महाकुंभ में पहुंचे इंद्रेश जी महाराज की भी कथा सुनी है। इसकी तस्वीरें अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें अक्षरा के साथ मनोज तिवारी भी मौजूद हैं।

चुनावी चर्चा पर दिया रिएक्शन

बागेश्वर धाम पहुंची अक्षरा सिंह को देखकर कई रिपोर्टर्स ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान अक्षरा किसी दुल्हन की तरह सजी हुईं थीं। वहीं कार से उतरते समय कुछ लोगों ने अक्षरा से पूछा कि, क्या वो भाजपा के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं? इसपर रिएक्ट करते हुए अक्षरा सिंह ने दोनों हाथ जोड़े और चुप-चाप वहां से निकल गईं। हालांकि अक्षरा के साथ मौजूद एक महिला ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, कृपया फालतू के सवाल ना पूछें।

Advertisement

अक्षरा ने काटा पवन सिंह का पत्ता?

बता दें कि, 2 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने 195 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। जिसमें भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का नाम शामिल था। बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से पवन सिंह को टिकट दिया था। मगर बंगाल में पवन सिंह का काफी विरोध हुआ। जिसके बाद उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। ऐसे में खबरें सामने आईं कि पवन सिंह की जगह अक्षरा सिंह को उम्मीदवार घोषित किया जाएगा। बिहार के अलावा पश्चिम बंगाल में भी अक्षरा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में आसनसोल से अक्षरा पार्टी के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती हैं।

औपचारिक ऐलान का इंतजार

अक्षरा की राजनीति में एंट्री की खबर सुनकर फैंस भी काफी खुश हैं। हालांकि भाजपा या अक्षरा की टीम ने अभी तक इसपर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। लेकिन आपको बता दें कि, बीजेपी ने पहले ही लोकसभा चुनावों के प्रचार का शंखनाद कर दिया है। 2 मार्च को जारी की गई उम्मीदवारों की लिस्ट में रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी जैसी कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं।

Advertisement
Tags :
Akshara Singhlok sabha election 2024Pawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement