whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kapil Sharma के शो में कपूर परिवार के साथ क्यों नहीं पहुंची Alia Bhatt? सास-ननद से दूरी बनी वजह?

Alia Bhatt in Kapil Sharma Show: हाल ही में 'द ग्रेड इंडियन कपिल शो' का ग्रैंड प्रीमियर देखने को मिला। शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए। मगर इस शो में उनकी पत्नी आलिया कहीं नजर नहीं आईं। ऐसे में अब आलिया के शो में ना पहुंचने की वजह सामने आ गई है।
09:02 AM Apr 01, 2024 IST | News24 हिंदी
kapil sharma के शो में कपूर परिवार के साथ क्यों नहीं पहुंची alia bhatt  सास ननद से दूरी बनी वजह

Alia Bhatt: लंबे इंतजार के बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Sharma Show) से पर्दे पर वापसी की है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शो का ग्रैंड प्रीमियर देखने को मिला। शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ पहुंचे थे। मगर इस शो में रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट कहीं नजर नहीं आईं। ऐसे में आलिया के शो में ना पहुंचने की वजह सामने आ गई है।

पूरी कपूर फैमिली को बुलाना चाहते थे कपिल शर्मा

खबरों की मानें तो कपिल शर्मा शो के ग्रैंड प्रीमियर में पूरी कपूर फैमिली को इनवाइट करना चाहते थे। रणबीर, नीतू और रिद्धिमा के साथ-साथ उन्होंने आलिया भट्ट को भी शो में बुलाया था। इसके लिए कपिल और उनकी टीम ने शूट को रिशेड्यूल करने का भी ऑफर दिया था। मगर इतनी कोशिशों के बावजूद आलिया शो में नहीं पहुंची।

शो में क्यों नहीं आईं आलिया?

कपिल शर्मा के शो में आलिया भट्ट के ना पहुंचने पर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। कुछ फैंस का कहना था कि, आलिया अपने बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं आ पाईं, तो कई लोगों ने आलिया के ना आने की वजह सास (नीतू) और ननद (रिद्धिमा) से दूरी बताई। मगर वास्तव में नेटफ्लिक्स आलिया को अफॉर्ड नहीं कर सका है।

रिपोर्ट में हुआ खुलासा

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स आलिया को पूरी फीस देने में नाकामयाब रहा है, जिसकी वजह से आलिया शो में नहीं दिखीं थीं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नेटफ्लिक्स आलिया को अफॉर्ड नहीं कर सका। यही कारण है कि आलिया भट्ट अपने पति, सास और ननद के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का मंच शेयर नहीं कर पाईं।

स्टार्स की फीस पर उठे सावल

अब सवाल ये है कि क्या कपिल के शो में आने वाले स्टार गेस्ट को भी फीस दी जाती है? तो हम आपको बता दें कि कपिल का शो पहले टीवी पर ऑन एयर होता था, जिसके कारण सभी स्टार्स अपनी अपकमिंग मूवी का प्रमोशन करने के लिए शो में खुद अपीयर होते थे। मगर अब शो को ओटीटी पर दिखाया जाएगा और ओटीटी के लिए रणबीर और आलिया जैसे दो सुपरस्टार्स को एक साथ अफॉर्ड करना मुश्किल हो सकता है। इसलिए मेकर्स ने सिर्फ रणबीर, नीतू और रिद्धिमा के साथ शो करना मुनासिब समझा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो