खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

South Vs Bollywood पर बयान देकर 'पुष्पा' ने दिल जीता, रश्मिका मंदाना ने कहा था- दोनों अलग नहीं

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन ने हाल ही में साउथ vs बॉलीवुड पर बात करते हुए अपने विचार साझा किए हैं। आइए आपको बताते हैं कि साउथ vs बॉलीवुड पर अल्लू का क्या कहना है? दोनों फिल्म इंडस्ट्री को सुपरस्टार किस तरह देखते हैं?
08:22 PM Mar 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Allu Arjun
Advertisement

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun).... साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम बन चुके हैं, जिनकी अब अपनी एक अलग पहचान है। अल्लू अर्जुन अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में उतरना बखूबी जानते हैं। हाल ही में साउथ के मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने साउथ vs बॉलीवुड पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि साउथ vs बॉलीवुड पर अल्लू अर्जुन के क्या विचार है?

Advertisement

हम सब भाईयों की तरह हैं- अल्लू

हाल ही में एक चैट शो में अल्लू अर्जुन ने साउथ vs बॉलीवुड पर बात करते हुए कहा कि हमें बॉलीवुड को खराब कहना बिल्कुल भी ठीक नहीं है। अल्लू ने आगे कहा कि बॉलीवुड ने हमे बेहद शानदार सिनेमा दिया है और ये 6 से 7 दशकों से हमारा मनोरंजन कर रहा है। जैसे बॉलीवुड पर साउथ का असर है वैसे ही साउथ का भी हिंदी सिनेमा पर असर है। हम सब भाईयों की तरह हैं और सभी एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। इसलिए हिंदी सिनेमा पर उंगली उठाना गलत है।

दोनों फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ मनोरंजन इंडस्ट्री है

अल्लू अर्जुन के इस बयान से ये तो साफ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए उनके दिल में अलग और खास जगह है। साउथ सुपरस्टार साउथ और बॉलीवुड में कोई अंतर नहीं मानते और इसलिए दोनों फिल्म इंडस्ट्री को सिर्फ मनोरंजन इंडस्ट्री के तौर पर देखते हैं। ना सिर्फ अल्लू बल्कि बीते कुछ टाइम पहले साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार रखे थे।

Advertisement

दोनों को एक तरह से देखना चाहिए- रश्मिका

साउथ vs बॉलीवुड पर बात करते हुए रश्मिका ने कहा था कि दोनों फिल्म इंडस्ट्री को अलग-अलग देखना बिल्कुल गलत है। बल्कि दोनों एक हैं और दोनों को एक तरह से देखना चाहिए। रश्मिका ने साउथ vs बॉलीवुड पर कहा था कि हमें ये मानना होगा कि फिल्म इंडस्ट्री एक ही है और इसमें कोई दोराए नहीं है। इसी के साथ अगर अल्लू अर्जुन की बात करें तो अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर भी चर्चा में है।

फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर चर्चा में अल्लू 

अल्लू की ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना रखी है। साथ ही फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी यही उम्मीद की जा रही है। देखने वाली बात होगी कि फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी?

यह भी पढ़ें- Hina Khan को ये क्या हुआ? पोस्ट कर लिखा- रोजे रखूंगी तो हालत…

Advertisement
Tags :
Allu Arjun
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement