खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TV की मशहूर एक्ट्रेस का निधन, इस बीमारी ने ली Amandeep Sohi की जान

Amandeep Sohi Passes Away: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अमनदीप सोही ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस के निधन से हर कोई दुखी है और यूजर्स सोशल मीडिया पर कमेंट्स के जरिए अमन के लिए दुआ कर रहे हैं।
07:14 AM Mar 08, 2024 IST | Nancy Tomar
News24
Advertisement

Amandeep Sohi Passes Away: टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर आ रही है। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अमनदीप सोही ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जी हां, आपने सही पढ़ा जॉन्डिस की वजह से 'बदतमीज दिल' सीरियल फेम अमन का निधन हो गया है। अमन के निधन से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि फैंस और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई अमन की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है।

Advertisement

अमनदीप के भाई ने शेयर की जानकारी

बता दें कि अमनदीप के निधन की जानकारी उनके भाई ने ई-टाइम्स के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस के भाई ने जानकारी देते हुए कहा कि ये सच है कि अमन का निधन हो गया है और अब वो इस दुनिया में नहीं रही। जॉन्डिस ने अमनदीप की जान ले ली, लेकिन अभी हम लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं और अभी हम इसकी डिटेल्स भी लेने की हालत में नहीं है। अमन के निधन का दर्द उनके भाई की बातों में साफ झलक रहा है। एक्ट्रेस के निधन से फैंस भी बहुत मायूस है।

नीलू ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख

इतना ही नहीं बल्कि अमनदीप सोही के निधन पर हर कोई दुख जाहिर कर रहा है। अमन के निधन पर एक्ट्रेस नीलू कोहली ने भी दुख जाहिर करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। नीलू ने अपने पोस्ट में कहा कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा। इसके आगे नीलू ने दुख जाहिर करते हुए अपनी बात रखी।

Advertisement

एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल

बता दें कि अमनदीप सोही टीवी का जानामाना चेहरा थी। दर्शकों को उनका काम बेहद पसंद आता था। अमनदीप ने ना सिर्फ बदतमीज दिल बल्कि कई अन्य शोज में भी अपनी एक्टिंग से खूब वाहवाही बटोरी है। अमन ने रामायण (मंदोदरी का किरदार) में भी काम किया है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स के जरिए दुख जाहिर कर रहे हैं और अमन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant के एक्स पति ने दूसरी शादी की खबरें की कंफर्म, Adil Khan ने शेयर की नई बेगम की तस्वीरें

Advertisement
Tags :
Amandeep Sohispecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement