खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bastar की कहानी पर बोले फिल्म के राइटर, Amarnath Jha ने कहा- कंट्रोवर्सी करके फिल्म चला लूंगा...

Bastar The Naxal Story, Amarnath Jha: फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' और 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा। देखने वाली बात होगी कि इन दोनों फिल्मों में कौन-सी फिल्म क्या कमाल कर पाएगी?
10:50 PM Mar 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Bastar The Naxal Story
Advertisement

Bastar The Naxal Story, Amarnath Jha: फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' की रिलीज में अब बस कुछ ही समय रह गया है। 15 मार्च को अदा शर्मा की इस फिल्म की सिनेमाघरों में एंट्री हो जाएगी। इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर होगा 'योद्धा' और 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' का क्लैश। जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' भी 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच अब फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' के राइटर ने फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है। आइए जानते हैं कि फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' के राइटर अमरनाथ झा ने इसे लेकर क्या कहा है?

Advertisement

लोग परेशान या डिस्टर्ब हो सकता हैं- अमरनाथ

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान फिल्म के राइटर अमरनाथ झा ने इस फिल्म की कहानी को लेकर बात की है। अमरनाथ ने कहा कि इस फिल्म में सिर्फ सच दिखाया गया है और इसकी सच्चाई देखकर लोग परेशान या डिस्टर्ब भी हो सकते हैं। अमरनाथ ने आगे कहा कि इस फिल्म में दिखाई गई सच्चाई से ना सिर्फ लोग डिस्टर्ब होंगे बल्कि इसकी सच्चाई सिस्टम में बैठे लोगों को भी डिस्टर्ब कर सकती है। इसलिए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि रिलीज के बाद फिल्म को लेकर विवाद हो सकता है।

Advertisement

कंट्रोवर्सी करके फिल्म चला लूंगा तो ये नहीं हो सकता- अमरनाथ

इसके आगे अमरनाथ से विवादित मुद्दों पर फिल्म बनाने को लेकर सवाल किया गया, जिसपर उन्होंने कहा कि जिन फिल्मों पर विवाद होता है, उनके चलने की बिल्कुल भी गांरटी नहीं होती। कोई भी फिल्म तभी चलेगी जब उसमें इमोशन होगा या फिर वो अपनी कहानी से जुड़ेगी। अमरनाथ ने आगे कहा कि अगर कोई सोचता है कि कंट्रोवर्सी करके फिल्म चला लूंगा तो ये बिल्कुल नहीं हो सकता। हां, इससे कुछ टाइम के लिए पब्लिसिटी जरूर मिल जाएगी। अगर कोई भी दर्शक फिल्म के लिए पैसा खर्च कर रहा है तो उसको पता होता है कि इस फिल्म के पीछे जो कंट्रोवर्सी है उसका क्या सच है।

फिल्म के जरिए मैं बस सच दिखाना चाहता हूं- अमरनाथ

फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' पर बात करते हुए अमरनाथ ने आगे कहा कि कॉलेज टाइम पर मैं कुछ नक्सली संगठनों से जुड़ा गया था, लेकिन जब मैंने इसे करीब से देखा और मुझे सच्चाई पता लगी, तो मैं इससे दूर हो गया। नक्सली संगठनों को लेकर लोगों को लगता है कि वो उनके लिए है या गरीबों की बातें करते हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और वो बस अपनी सरकार चलाने के लिए सब करते हैं। इस फिल्म के जरिए मैं बस लोगों को सच दिखाना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि लोगों को पता लगे कि जो दूर से दिख रहा है वो सच नहीं है।

यह भी पढ़ें- South Vs Bollywood पर बयान देकर ‘पुष्पा’ ने दिल जीता, रश्मिका मंदाना ने कहा था- दोनों अलग नहीं

Advertisement
Tags :
adah sharmaAmarnath JhaBastar The Naxal Story
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement