होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amitabh Bachchan के अस्पताल में भर्ती होने की खबर क्या सच में थी फेक? महानायक ने खुद बताई सच्चाई

Amitabh Bachchan Denied Hospitalization Rumor: महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर बीते दिन खबर आई कि उन्हें खराब स्वास्थ के चलते कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। सोशल मीडिया पर चल रही इन खबरों को बिग बी ने फर्जी करार दिया है।
07:51 AM Mar 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Amitabh Bachchan Denied Hospitalization Rumor.
Advertisement

Amitabh Bachchan Denied Hospitalization Rumor: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अस्पताल में भर्ती होने की खबर को खारिज कर दिया है। इसके बाद से उन सभी अफवाहों पर विराम लग गया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां एक्टर की एंजियोप्लास्टी कराई गई है। हाल ही में बिग बी ने इन अफवाहों को झूठ करार किया है। इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को गुरुवार रात दादोजी कोंडदेव स्टेडियम में स्पॉट किया गया। दोनों इस दौरान इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) मैच का लुत्फ उठा रहे थे।

Advertisement

क्या था पूरा मामला

जाहिर है कि शुक्रवार को अमिताभ बच्चन के हॉस्पिटलाइज होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि बिग बी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि अमिताभ बच्चन की हार्ट नहीं पैरों में जमे क्लॉट की एंजियोप्लास्टी की गई है। उनके हेल्थ के बारे में सुनकर फैंस भी काफी परेशान हो गए थे। हालांकि कुछ घंटे बाद खबर आई कि बिग बी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके बाद फैंस ने राहत की सांस ली।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी ब्लॉकबस्टर फिल्में देते थे Ram Gopal Verma, कैसे आ पहुंचे बी ग्रेड फिल्मों तक?

ट्वीट का हेल्थ से कनेक्शन

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन के ट्वीट को भी उनकी हेल्थ से जोड़कर देखा जाने लगा था। दरअसल, बिग बी ने एक एक्स पर ट्वीट करते हुए 'आभार' लिखा था, जिसे उनकी हेल्थ से जोड़कर देखा जाने लगा। हालांकि अब बिग बी ने इस सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है। उन्होंने बता दिया है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

मैच का लुत्फ उठाते दिखे महानायक

उधर, अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्हें मुंबई में 'ISPL T10' मैच का लुत्फ उठाते देखा गया। उनके साथ अभिषेक बच्चन और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को भी स्पॉट किया गया। वहीं मैच देखकर वहां से निकलने के बाद बिग बी को वहां मौजूद पैपराजी ने घेर लिया। जब लोगों ने बिग बी से स्वास्थ्य का ध्यान रखने को कहा कहा तो महानायक ने कहा, फेक न्यूज। इस सच्चाई के सामने आने के बाद से बिग बी के फैंस काफी खुश हैं कि एक्टर पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanBig B
Advertisement
Advertisement