खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अपनी प्री-वेडिंग पार्टी में खूब नाचे Anant-Radhika, कपल के जोरदार डांस ने जीता हर किसी का दिल

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी प्री-वेडिंग पार्टी में जमकर डांस किया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही हर कोई कपल की खूब तारीफ कर रहा है।
02:25 PM Mar 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant Ambani-Radhika Merchant, image credit- News24
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का ढेर सारे फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ना सिर्फ फिल्मी सितारों बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी इस पार्टी में खूब लाइटलाइट चुराई हैं। इस बीच अब होने वाले दूल्हे राजा और दुल्हन का भी डांस वीडियो आ गया है। जी हां, अनंत और राधिका का उनकी प्री-वेडिंग से डांस का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

'तेरे-मेरे प्यार के चर्चे'

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में अनंत-राधिका स्टेज पर बेहद कमाल का डांस कर रहे हैं। कपल 'तेरे-मेरे प्यार के चर्चे' गाने पर खूब झूम रहा है। साथ ही दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। कपल की इस डांस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं और खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आप दोनों की जोड़ी बेहद कमाल की है। दूसरे ने लिखा कि वाह, मजा आ गया। एक तीसरे ने कहा कि ओएमजी, इतना एनर्जेटिक डांस। इस तरह के कमेंट्स कर अब यूजर्स अनंत और राधिका की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

प्री-वेडिंग सेरेमनी का तीसरा दिन

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे लाड़ले यानी अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई में होगी। शादी से पहले कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी रखी गई, जो तीन दिन यानी 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगी। आज 3 मार्च को इस प्री-वेडिंग सेरेमनी का तीसरा दिन है, जिसमें बहुत कुछ खास होने वाला है। होगा भी क्यों नहीं, आखिर प्री-वेडिंग सेरेमनी का इवेंट है भी तो अंबानी फैमिली का। देश-विदेश में हर किसी की नजर इस ग्रैंड शादी पर है। हर कोई अनंत और राधिका की शादी की ऑफिशियल फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

तीसरे दिन की खास फोटोज का हर किसी को इंतजार

बता दें कि अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहले दिन पॉप स्टार रिहाना ने खूब सुर्खियां बटोरी। साथ ही बी-टाउन सितारों ने भी जमकर लाइमलाइट चुराई। दूसरे दिन भी ना सिर्फ बॉलीवुड सितारों बल्कि अंबानी फैमिली भी लाइमलाइट में रही और अब लोगों को तीसरे दिन की खास तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Mukesh Ambani की बाहों में नाचीं Nita Ambani, बेटे अनंत और बहू राधिका के लिए कपल में फिर ‘प्यार हुआ’

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniAnant Ambani Radhika Merchants Pre WeddingRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement