खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Arijit Singh-Shreya Ghoshal ने मिलकर बांधा समा, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की तीसरी शाम में सजाई महफिल

Anant-Ambani Radhika-Merchant Pre Wedding: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तीसरी शाम अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने जादू चलाया। दोनों ने एक साथ मिलकर परफॉर्मेंस दी, जो हर किसी को बेहद पसंद आ रही है और इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।
09:17 AM Mar 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding
Advertisement

Anant-Ambani Radhika-Merchant Pre Wedding: बीता रविवार यानी 3 मार्च को अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का तीसरा दिन था। तीसरे दिन जहां दिन की फोटो ने सबको लुभाया, तो शाम की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा-सा मचा दिया। हंगामा हो भी क्यों ना.. आखिर अनंत और राधिका की ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज जो हैं।

Advertisement

सुरों ने भी मिलाई ताल से ताल

जी हां, तीसरी शाम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। प्री-वेडिंग सेरेमनी की तीसरी शाम सुरों ने भी ताल से ताल मिलाई और अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने बेहद शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने साथ दी परफॉर्मेंस 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तीसरी शाम अरिजीत सिंह-श्रेया घोषाल ने एक-साथ सुर मिलाएं और साथ में परफॉर्मेंस दिया। दोनों की आवाज ने इस इवेंट में चार चांद लगा दिए और छा गए। हर कोई दोनों की खूब सराहना कर रहा है। इंटरनेट पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ये रिहाना से तो बहुत ही शानदार है। दूसरे ने लिखा कि कमाल की आवाज है। एक अन्य ने कहा कि मजा आ गया। एक और यूजर ने लिखा कि दोनों ने महफिल सजा दी।

अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से जीता सबका दिल

इतना ही नहीं बल्कि अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से इस इवेंट में चार-चांद लगाए। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज का जादू इस पार्टी में चलाया। अरिजीत सिंह के वीडियो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मजा आ गया। एक दूसरे ने लिखा कि वाह, क्या बात है। तीसरे ने कहा कि रिहाना से तो बहुत ही अच्छा है। एक और ने कहा कि सो नाइस वाइस। इस तरह यूजर्स अब अरिजीत सिंह की वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं।

1 मार्च से 3 मार्च तक

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का फंक्शन तीन दिन तक चला। 1 मार्च से 3 मार्च तक देसी-विदेशी मेहमानों ने इस प्री-वेडिंग सेरेमनी की लुत्फ लिया और खूब रंग जमाया। ना सिर्फ बी-टाउन, साउथ और खेल बल्कि इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में कई बड़े नामचीन चेहरों ने शिरकत की। विदेशों से आए मेहमान भी भारतीय लुक में नजर आए। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग के तीनों ही दिन बेहद खास रहे और तीन दिन से ही इंटरनेट पर अंबानी फैमिली और उनके इस ग्रैंड इवेंट की फोटोज छाई हुई हैं। हर कोई अनंत-राधिका से लेकर हर एक चीज की खूब तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Indian Idol 14: ट्रॉफी के साथ Vaibhav Gupta को मिले इतने लाख, जानें प्राइज मनी की रकम?

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniAnant Ambani Radhika Merchants Pre WeddingArijit SinghRadhika MerchantShreya Ghoshal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement