खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant Radhika Pre Wedding Day 3: कैसा होगा अंबानी के जश्न का तीसरा दिन? जानें क्या-क्या होगा खास

Anant-Radhika Pre Wedding Celebration Day 3: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन दो इवेंट्स रखे गए हैं। इस मौके पर मेहमानों के लिए कई तरह के इंतजाम किए गए हैं। आइए जानते हैं कि फंक्शन के तीसरे दिन मेहमानों के लिए क्या-क्या खास होने वाला है।
02:58 PM Mar 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Anant-Radhika Pre Wedding 3rd Day Celebration. Photo Credit- Instagram
Advertisement

जामनगर में चल रहे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन का आज तीसरा दिन है। आज इस मौके पर दो इवेंट्स रखे गए हैं, जिसमें पहली थीम टस्कर ट्रेल्स होगी। इस थीम के तहत फंक्शन में शामिल होने आए मेहमानों के लिए दोपहर में शानदार लंच का इंतजाम किया गया है। प्रोग्राम में इतनी लजीज डिशेज होंगी कि एक के बाद दूसरे का नंबर ही नहीं आएगा। दरअसल, मेहमानों के लिए मेन्यू में बेशुमार ऑप्‍शन रखे गए हैं। यह मोमेंट किसी शहंशाही दावत से कम नहीं होने वाला है।

Advertisement

इंदौर के लजीज व्यंजन शामिल

आपको बता दें कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंदौर शहर को 'स्वाद की राजधानी' कहा है, उसके बाद से ही यहां के स्वाद की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए अंबानी फैमिली ने मेहमानों के लंच के लिए इंदौर के लजीज व्यंजनों को मेन्यू में शामिल किया है। फंक्शन में आए मेहमानों को इंटरनेशनल व्यंजनों के साथ ही इंदौर के लजीज व्यंजनों का स्वाद चखने को मिलेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी भूल Deepika Padukone ने लगाए ठुमके तो भड़के फैंस, रणवीर सिंह को सुनाई खरी-खोटी

रात में होगी शानदार परफॉर्मेंस

वहीं शाम के समय दूसरा इवेंट रखा गया है, जिसकी थीम हस्ताक्षर होगी। इस थीम के लिए ड्रेस कोड हेरिटेज इंडियन रखी गई है। वहीं रात को डांस और गानों की शानदार परफॉर्मेंस होगी। इसके लिए काफी खास इंतजाम किए गए हैं। अंबानी फैमिली इवेंट में शामिल होने आए मेहमानों की खातिरदारी करने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

दूसरे दिन खान तिकड़ी ने मचाया धमाल

गौरतलब है कि अंबानी के शाही फंक्शन का दूसरा दिन काफी शानदार रहा था। इस दौरान नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने शानदार स्टेज परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के गानों पर सेलेब्स ने जमकर ठुमके लगाए। वहीं खान तिकड़ी भी पीछे नहीं रही। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान ने 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' पर जबरदस्त डांस किया। वहीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर, करिश्मा कपूर समेत कई सेलेब्स ने अपने शानदार मूव्स दिखाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant ambani radhika merchant pre wedding ceremonyRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement