खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kareena Kapoor के लाडले Jeh ने पैप्स को देख चिढ़ाया मुंह, यूजर्स की निकली हंसी, बोले- ऐसे होते हैं नवाब

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह ने किया कुछ ऐसा कि यूजर्स की भी हंसी निकल गई। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से लौटते हुए जेह की हरकतें कैमरे में कैप्चर हुई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
11:59 AM Mar 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Kareena Kapoor son jeh, image credit- News24
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: बी-टाउन सितारों के बच्चे चर्चा में ना आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बात जब करीना और सैफ के साहबजादे की हो, तो क्यूटनेस का होना भी लाजमी है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग खत्म होने के बाद जब पटौदी फैमिली वापस लौट रही थी, तो पैपराजी के कैमरे में एक बार फिर से पटौदी परिवार कैप्चर हुआ। इस दौरान कुछ ऐसा भी कैप्चर हो गया कि यूजर्स हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए।

Advertisement

जेह की क्यूटनेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के बाद करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर और जेह एक बार फिर कैमरे के सामने आए। इस दौरान जहां तैमूर अपने पापा से किसी चीज के लिए जिद करते नजर आ रहे हैं और सैफ उन्हें समझा रहे हैं, तो करीना और जेह आगे निकल आते हैं, लेकिन भई नवाब तो नवाब होते हैं। कुछ ही कदम चलने के बाद जेह कैमरे के सामने आते हैं और बेहद ही क्यूट तरह से मुंह चिढ़ाते हैं। जेह की ये हरकत कैमरे में कैद हो जाती है और उनकी क्यूटनेस पर हर किसी को हंसी आ जाती है।

Advertisement

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

अब ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि ऐसे होते हैं नवाब। दूसरे ने लिखा कि क्या क्यूटनेस है। तीसरे ने कहा कि कितना क्यूटनेस है। एक अन्य ने कहा कि जेह हमेशा मूड में रहता है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब जेह ने ऐसा कुछ किया है। जी हां, प्री-वेडिंग से ही सैफ अली खान के साहबजादे का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और उसमें भी वो ऐसा ही कुछ कर रहे हैं।

पहले भी जेह ने बनाएं फेसेस

प्री-वेडिंग से पटौदी फैमिली का एक और वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में हैं, जिसमें करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर और जेह कैमरे के सामने मौजूद है। इस दौरान भी जेह अलग-अलग तरह के फेस बनाकर अपनी क्यूटनेस दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को देखकर भी अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan ने Gauri से कहा- मैं हूं यहां… Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में झूमे King-Queen

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniAnant Ambani Radhika Merchants Pre WeddingKareena KapoorRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement