होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mukesh Ambani की बाहों में नाचीं Nita Ambani, बेटे अनंत और बहू राधिका के लिए कपल में फिर 'प्यार हुआ'

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मुकेश और नीता ने खास डांस किया है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स कपल पर खूब प्यार भी लूटा रहे हैं।
11:43 AM Mar 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Mukesh Nita Ambani, image credit- Google
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का दूसरा दिन भी बीत गया है। इस ग्रैंड प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें देसी और विदेशी मेहमानों का जलवा साफ दिख रहा है। इस बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बेटे और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए खास डांस कर रहे हैं।

Advertisement

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का डांस

सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुकेश और नीता बेहद रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। नीता-मुकेश ने 'प्यार हुआ' गाने पर बेहद कमाल का डांस किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि 'हम साथ-साथ हैं', दूसरे ने कहा कि WAOOW, तीसरे यूजर ने कहा कि बहुत ही सुंदर डांस। इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स कपल के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

रिहर्सल का वीडियो भी आया था सामने

बता दें कि इसके पहले भी नीता और मुकेश का एक वीडियो इटरनेट पर सामने आया था, जिसमें कपल इस गाने पर रिहर्सल करता नजर आया था। इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर यूजर्स का खूब प्यार मिला था। नीता और मुकेश अंबानी ने अपने बच्चों के लिए खास डांस किया है, जिससे साफ है कि दोनों अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं।

Advertisement

आज प्री-वेडिंग सेरेमनी का तीसरा दिन

बता दें कि अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में हो रही है। तीन दिन की इस खास सेरेमनी के दो दिन बीत गए हैं, जिसमें ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी अपना जलवा दिखाया। आज अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का तीसरा और आखिरी दिन है। आज भी बहुत कुछ खास होगा। हर किसी को आज के फोटोज और वीडियो का इंतजार है।

यह भी पढ़ें-  Anant-Radhika की Pre-Wedding में चमके तीनों ‘खान’, देखें Bollywood Night के इनसाइड वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Anant AmbaniAnant Ambani Radhika Merchants Pre WeddingMukesh AmbaniNita AmbaniRadhika Merchant
Advertisement
Advertisement