खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बिल्कुल संस्कार नहीं...', पैप्स पर भड़कीं Ankita Lokhande, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस गुस्से से लाल नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया पर चिल्लाती भी नजर आई। अब उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।
05:54 PM Mar 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Ankita Lokhande
Advertisement

Ankita Lokhande: फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा की फिल्म 'वीर सावरकर' आज यानी 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे खूब चर्चा में रहें। वहीं, फैंस में भी इसके लिए एक्साइटमेंट नजर आई। इस बीच अब अंकिता लोखंडे एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। आइए आपको बताते हैं क्यों?

Advertisement

पैप्स पर भड़कीं Ankita Lokhande

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकिता का एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक्ट्रेस गुस्से में लाल हुई एकदम जोर से पैप्स पर चिल्लाती नजर आ रही है। जी हां, विरल भयानी पर हाल ही में सामने आए लेटेस्ट वीडियो में अंकिता मीडिया से बेहद गुस्से में बात कर रही हैं। वायरल वीडियो में अंकिता कहती है कि फिल्म चल रही है अंदर, चलिए बाहर, चलिए... दिस इज नॉट राइट... यार, दिस इज रियली नोट डन, फिल्म चल रही है अंदर यार, थोड़ा-सा सब्र रख लो यार, क्या बात है? इसके बाद अंकिता अंदर चली जाती है। जैसे ही इंटरनेट पर ये वीडियो सामने आया, तो नेटिजंस ने इस पर रिएक्ट किया और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि बिल्कुल संस्कार नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या एक्टिंग है। तीसरे यूजर ने लिखा कि अंकिता इतना गुस्सा सेहत के लिए ठीक नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ओवरएक्टिंग की दुकान। एक और यूजर ने लिखा कि जया बच्चन इन मेकिंग। एक यूजर ने कमेंट किया कि जबसे बिग बॉस 17 हारी है, एंग्री बर्ड बनके घूम रही है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर अंकिता के वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

Ankita Lokhande

'वीर सावरकर' हुई रिलीज

बता दें कि अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा की फिल्म 'वीर सावरकर' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस पहले से ही एक्साइटेड थे। हालांकि ये देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी? बता दें कि टिकट खिड़की पर पहले से ही शैतान, योद्धा और बस्तर: द नक्सल स्टोरी मौजूद है। ऐसे में फिल्म 'वीर सावरकर' के लिए कमाई करना आसान नहीं होने वाला।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav को कोर्ट ने दी जमानत, गिरफ्तारी के 5 दिन बाद जेल से बाहर आएंगे ‘राव साहब’

Advertisement
Tags :
Ankita LokhandeSwatantrya Veer Savarkar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement