होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anupam Kher को नहीं आती जिगरी दोस्त Satish Kaushik की याद! कहा - तुम्हें गए एक साल...

Anupam Kher, Satish Kaushik: आज सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी है और अनुपम ने सतीश के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। अपने जिगरी दोस्त के लिए अनुपम हमेशा कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दोनों की फिल्म 'कागज 2' रिलीज हुई थी, तब भी अनुपम ने सतीश को याद किया।
02:22 PM Mar 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Anupam Kher, Satish Kaushik, image credit- Instagram
Advertisement

Anupam Kher, Satish Kaushik: आज ही का वो दिन है, जब सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया। बीते साल 9 मार्च को आई खबर और फिर इंडस्ट्री में पसरा मातम। सतीश कौशिक के अजीज दोस्त अनुपम खेर ने ही ट्वीट करके उनके निधन की जानकारी दी थी। जब ये खबर सामने आई, तो हर किसी की आंखें नम हो गई। कोई इस खबर पर भरोसा नहीं कर पा रहा था कि अब ‘कैलेंडर’ हमेशा के लिए चला गया है। आज सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी है और आज भी अनुपम ने सतीश के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है।

Advertisement

अनुपम ने शेयर किया वीडियो

अपने जिगरी यार के लिए अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर, सतीश कौशिक के एक्सप्रेशन को रिकॉर्ड कर रहे हैं। दरअसल, जब अनुपम खेर दोस्ती का एक वीडियो सतीश को दिखाते हैं, तो सतीश को नहीं पता होता कि अनुपम उनके हाव-भाव को कैमरे में रिकॉर्ड कर रहे हैं। इस वीडियो में सतीश के एक्सप्रेशन सच में दिल जीतने वाले हैं, उन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि उनके लिए दोस्ती कितनी मायने रखती है।

जिगरी दोस्त के लिए लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा है कि आज से एक साल पहले जब मैंने तुम्हारे ऑफिस में तुम्हें इस वीडियो को दिखाया था, तो तुम नहीं जानते थे कि मैं तुम्हारे रिएक्शन को रिकॉर्ड कर रहा हूं। आज 9 मार्च है और तुम्हे गए पूरा एक साल हो गया। मैं तुम्हे मिस नहीं करता क्योंकि तुम हंसमुख, जिदादिल, मासूम और दोस्ती को बहुत ही शानदार तोहफा हो। मेरे लिए तुम यहीं मेरे पास हो। हां, तुम्हारी बातों को मैं हमेशा बहुत याद करता हूं।

Advertisement

यूजर्स भी कर रहे ‘कैलेंडर’ को याद

अनुपम खेर का ये पोस्ट बेहद भावुक कर देने वाला है। अनुपम के इस पोस्ट पर यूजर्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं और सतीश को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सतीश कौशिक की दर्शकों के दिलों में एक अलग ही जगह है और उनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें- Adil Khan की दूसरी शादी से टूटी Rakhi Sawant! पोस्ट कर खुद को तस्सली दे रही ड्रामा क्वीन

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupam KherSatish Kaushik
Advertisement
Advertisement