खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Anupamaa के 'बिगड़ैल बेटे' को गुपचुप डेट कर रहीं Nidhi Shah? वायरल फोटो ने मचाई हलचल

Nidhi Shah Dating Rumors: टीवी शो अनुपमा की किंजल बहू यानी निधि शाह अपनी एक तस्वीर के चलते सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ गई हैं। उनकी रोमांटिक तस्वीर को देखने के बाद फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस सीक्रेटली अपने को-स्टार को डेट कर रही हैं।
12:51 PM Mar 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Nidhi Shah and Aashish Mehrotra Photo Viral
Advertisement

Nidhi Shah-Aashish Mehrotra Photo Viral: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) पिछले लंबे समय से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इन दिनों शो में चल रहे तोषू और किंजल वाले ट्रैक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जाहिर है कि किंजल (निधि शाह) और तोषू (आशीष मेहरोत्रा) शो में पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। इस बीच एक लेटेस्ट जानकारी सामने आई है, जिसे जानने के बाद फैंस भी सरप्राइज हो गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर दोनों की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि निधि और आशीष एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं।

Advertisement

रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस हुए खुश

आपको बता दें कि अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों ने आते ही इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। तस्वीर में आशीष अपनी ऑन स्क्रीन वाइफ किंजल यानी निधि शाह के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल खुश कर दिया है। एक फ्रेम में आशीष और निधि कैमरे की तरफ देख रहे हैं, जबकि दूसरे फ्रेम में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। आशीष की बाहों में निधि काफी खुश लग रही हैं।

Advertisement

लुक की बात करें तो तस्वीर में निधि शाह ब्लू कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं आशीष व्हाइट शर्ट और क्रीम पैंट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। उनके फेस पर चश्मा काफी सूट कर रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए आशीष मेहरोत्रा ने दिलचस्प कैप्शन दिया है। एक्टर ने लिखा, 'रात में प्राइवेट डेट नाइट। हम सब साथ में किस तरह से दिखते हैं?' इन तस्वीरों को उन्होंने पेड इंटर्नशिप के साथ टैग भी किया है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha चुनाव में एक बार फिर उतरेंगे Govinda! वायरल तस्वीर से मिला हिंट

स्टारकास्ट ने किए मजेदार कमेंट

पेड इंटर्नशिप को टैग करने की वजह से आशीष मेहरोत्रा के को-स्टार्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच निधि शाह ने लिखा, 'पेड इंटर्नशिप।' साथ में एक फनी इमोजी भी ड्रॉप किया। कुंवर अमर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बाकी सब ठीक है लेकिन पेड इंटर्नशिप... क्या बेच रहे हो?' इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए निधि और आशीष को शादी करने की सलाह तक दे दी है। वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि दोनों शादी कब करेंगे?

गौरतलब है कि आशीष मेहरोत्रा और निधि शाह रियल लाइफ में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इस बीच दोनों स्टार्स को पर्दे से दूर टाइम स्पेंड करते देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

Advertisement
Tags :
Anupamaalatest tv news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement