होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अनुराग कश्यप ने कहा फेमिनिस्ट फिल्ममेकर्स होते हैं धोखेबाज, लापता लेडीज को बताया मस्ट वॉच फिल्म

Anurag kashyap on feminist filmmakers: डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स को लेकर बात की है। अनुराग का कहना है कि इंडस्ट्री में 90 प्रतिशत फिल्म मेकर्स फेमिनिस्ट होने का दिखावा करते हैं।
06:23 PM Mar 08, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
anurag kashyapanurag kashyap
Advertisement

Anurag kashyap on feminist filmmakers: गैंग्स ऑफ वासेपुर, मसान, उड़ता पंजाब जैसी लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स को लेकर कमेंट किया है। अनुराग का कहना है कि उनके अनुसार बॉलीवुड के 90 प्रतिशत फेमिनिस्ट फिल्ममेकर्स फ्रॉड हैं। वैसे फिल्ममेकर, जो खुद को नारीवादी और क्रांतिकारी बताते हैं, वो असल में दिखावा करते हैं।

Advertisement

मेकर्स का फिल्म मेकिंग से ज्यादा कॉम्पिटिशन पर ध्यान

अनुराग से इंटरव्यू में फेमिनिस्ट फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर्स को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो भी फिल्ममेकर नारीवादी होने का दावा करते हैं, दरअसल उनमें से 90 प्रतिशत लोग फेक हैं। उन्होंने बताया कि वो कुछ फिल्ममेकर्स को पर्सनली जानते हैं, जो बस एक दूसरे की टांग खींचने में विश्वास रखते हैं। वो ऐसे फिल्ममेकर हैं, जिनका ध्यान फिल्ममेकिंग से ज्यादा कॉम्पिटिशन पर होता है।

ईमानदार और पैसा कमाने वाले मेकर्स में है अंतर

अनुराग ने बताया कि , सभी का फोकस क्लियर होता है, वो जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए। उनमें से कुछ बस पैसा कमाने के लिए काम करते हैं, वहीं कई सच में ईमानदार होते हैं, वो चाहते हैं कि फिल्म हिट भी हो जाए और उसकी अच्छी कमाई भी हो जाए।

Advertisement

कुछ दिनों पहले ही अनुराग की फिल्म एनिमल को हिंदी सिनेमा का गेम चेंजर बताया था। अनुराग का कहना था कि लोग फिलहाल संदीप और उनके विजन को समझ नहीं पाए।

किरण राव की लापता लेडीज को बताया मस्ट वॉच

इंटरव्यू में जब अनुराग से हाल में रिलीज हुई फिल्मों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हाल ही में रिलीज हुई किरण राव की फिल्म लापता लेडीज बहुत अच्छी लगी। फिल्म की कहानी जितनी मजेदार है उतनी ही इमोशनल भी है। वो खुद फिल्म को देखते हुए रोने लगे। फिल्म में ऐसे कई सीन्स हैं, जिसे देखकर 10 मिनट के अंदर हंसना और 10 मिनट के अंदर रोना आ सकता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anurag KashyapBollywood news
Advertisement
Advertisement