खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अब फ्री नहीं... 1 घंटे के 5 लाख, Anurag Kashyap ने टाइम देने के तय किए दाम

Anurag Kashyap: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कोई भी अपनी बात किसी तक भी पहुंचा सकता है। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में से एक अनुराग कश्यप ने एक ऐसा ही पोस्ट इंटरनेट पर शेयर किया, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया।
05:11 PM Mar 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Anurag Kashyap, image credit- Google
Advertisement

Anurag Kashyap: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कोई भी अपनी बात किसी तक भी पहुंचा सकता है। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में से एक अनुराग कश्यप ने एक ऐसा ही पोस्ट इंटरनेट पर शेयर किया, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। अपने लेटेस्ट पोस्ट में अनुराग न्यूकमर्स से खफा नजर आए और उन्होंने तमतमाते हुए अपने पोस्ट में लिखा कि अब वो किसी को भी फ्री में अपना समय नहीं देंगे।

Advertisement

अनुराग ने पोस्ट किया शेयर

हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में अनुराग ने लिखा कि मैंने न्यूकमर्स पर अपना बहुत टाइम खर्च कर दिया है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा और वो अब किसी से भी मिलकर अपने टाइम को वेस्ट नहीं करेंगे। अनुराग ने आगे लिखा कि लोगों को लगता है कि वो क्रिएटिव जीनियस हैं। निर्देशक ने कहा कि अब इसके लिए मेरे पास रेट्स हैं। अगर किसी को भी मुझसे मिलना है तो मैं 10-15 मिनट के 1 लाख, आधे घंटे के लिए 2 लाख और 1 घंटे के लिए 5 लाख रुपये फीस चार्ज करूंगा। इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं अब थक चुका हूं और अगर किसी को सच में लगता है कि वो इसका भुगतान कर सकते हैं, तो मुझे फोन करें नहीं तो रहने दें और दूर रहें और सभी को एडवांस में पे करना होगा।

पे करें और टाइम लें- अनुराग

वहीं, इस पोस्ट के कैप्शन में अनुराग ने लिखा कि और इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि मुझे मैसेज और कॉल ना करें, पे करें और टाइम लें, मैं कोई चैरिटी नहीं हूं और जो लोग शॉर्टकट अपनाते हैं मैं उनसे थक चुका हूं। जैसे ही निर्देशक का ये पोस्ट सामने आया तो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। साथ ही नेटिजंस भी इस पोस्ट पर मजे लेते नजर आए।

Advertisement

Anurag Kashyap

यूजर्स ने लिए खूब मजे

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि सर मैं तो आपका पार्सल देने आया था। दूसरे यूजर ने लिखा कि और पालो स्निकर्स के शोक। तीसरे यूजर ने लिखा कि सर 1000 रुपये में 6 सेकंड मिल लो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये कोई तरीका है भीख मांगने का। एक और यूजर ने लिखा कि सर अगर सिर्फ बैल बजा के भागना है तो इसकी कितनी फीस है? इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर खूब मजे ले रहे हैं।

Anurag Kashyap

यह भी पढ़ें- Rakhi ने मांगा तलाक, आदिल बोला-तुम मेरी हो, दोनों की लेटेस्ट फोन कॉल कन्वर्सेशन वायरल

Advertisement
Tags :
Anurag Kashyap
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement