होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादीशुदा होते हुए भी Aparshakti Khurana किसके लिए बोले- 'तू मेरी नहीं होई, मैं तेरा नहीं होया'

Aparshakti Khurana: अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अपारशक्ति ने कहा कि 'तू मेरी नहीं होई, मैं तेरा नहीं होया', जी हां, अपारशक्ति का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अपारशक्ति किसके बारे में बात कर रहे हैं?
05:59 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Aparshakti Khurana
Advertisement

Aparshakti Khurana: सोशल मीडिया पर खुराना ब्रदर्स खूब एक्टिव रहते हैं। साथ ही अपने फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट भी शेयर करते हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अपारशक्ति ने कहा कि 'तू मेरी नहीं होई, मैं तेरा नहीं होया', जी हां, अपारशक्ति का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अपारशक्ति किसके बारे में बात कर रहे हैं?

Advertisement

अपारशक्ति ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अपारशक्ति ने अपने कैप्शन में लिखा है कि ओ छोले-भटूरे की थाली- तू मेरी नहीं होई, मैं तेरा नहीं होया', वीडियो में अपारशक्ति इस अपने गाने 'Barbaad' की लाइनें भी गुनगुना रहे हैं। साथ ही वीडियो में उन्होंने अपने एक छोले-भटूरे के साथ फोटो भी शेयर की है। अब ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा कि छोले-भटूरे इज लाइफ। दूसरे यूजर ने कहा कि हमें तो भूख लग गई। तीसरे यूजर ने कहा कि कमाल। एक और यूजर ने लिखा कि अब मुझे भी छोले-भटूरे खाने का मन हो रहा। एक और यूजर ने कहा कि ये कैसा प्यार है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर अपारशक्ति खुराना के इस वीडियो पर कर रहे हैं। बता दें कि अपारशक्ति अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए पोस्ट करते रहते हैं।

Advertisement

पहले भी शेयर किया था थ्रोबैक वीडियो

कुछ दिन पहले अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया था। शेयर किया गया वीडियो आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति के ऑडिशन के दौरान का है। इस वीडियो ने भी इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट चुराई थी।

यह भी पढ़ें- What The Hell Navya के तीसरे सीजन के गेस्ट का खुलासा, क्या Aishwarya Rai होंगी अगली मेहमान?

Open in App
Advertisement
Tags :
Aparshakti Khurana
Advertisement
Advertisement