चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Arbaaz Khan की बेगम का पर्स रहता है खाली! ड्राइवर से पैसे लेकर गरीबों को देती दिखीं Sshura Khan

Arbaaz Khan-Sshura Khan: हाल ही में अरबाज खान की बेगम शूरा खान को फिर से पैप्स ने स्पॉट किया और इस दौरान शूरा खान का खाली पर्स देख यूजर्स ने सवाल करने शुरू कर दिए। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?
07:00 PM Mar 31, 2024 IST | Nancy Tomar
Sshura Khan, Arbaaz Khan, image credit- Google
Advertisement

Arbaaz Khan-Sshura Khan: बॉलीवुड सितारे अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस लिस्ट में अरबाज खान और शूरा खान भी आते हैं। कपल अक्सर पैपराजी के कैमरे में नजर आता रहता है। हाल ही में अरबाज की बेगम को फिर से पैप्स ने स्पॉट किया और इस दौरान शूरा खान का खाली पर्स देख यूजर्स ने सवाल करने शुरू कर दिए। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

जल्दबाजी में नजर आईं शूरा खान

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर शूरा खान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शूरा खान बेहद जल्दबाजी में नजर आ रही हैं। इस दौरान दो औरतें शूरा ने कुछ पैसे मांगती हैं, तो शूरा खान एक औरत को पैसे दे देती हैं और फिर अपनी कार की तरफ बढ़ जाती हैं। इसके बाद जब शूरा कार में बैठ जाती हैं, तो दूसरी औरत शूरा से पैसे मांगती है।

शूरा ने ड्राइवर से लिए पैसे

इस पर शूरा अपना पर्स खोलती हैं, लेकिन उनके पर्स में एक भी रुपया नजर नहीं आता और वो अपने ड्राइवर से 20 रुपये लेकर उस औरत को देती हैं, लेकिन वो कहती हैं कि इससे क्या होगा, इस पर शूरा कहती हैं कि मेरे पास कैश नहीं हैं। वहीं, अब शूरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर मजे ले रहे हैं।

Advertisement

Sshura Khan

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि अरे शूरा के पर्स में पैसे ही नहीं है। दूसरे यूजर ने कहा कि छोटी मलाइका अरोड़ा। तीसरे यूजर ने कहा कि मलाइका को कॉपी कर रही है। एक और ने लिखा कि पर्स खाली क्यों है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर्स इस वीडियो पर कर रहे हैं। बता दें कि शूरा खान अक्सर अपने शौहर अरबाज खान के साथ नजर आती हैं, लेकिन इस बार वो अकेली ही नजर आईं।

यह भी पढ़ें- Mischief की रानी का नया लुक देख लोगों ने कहा Wow, Splitsvilla 15 में एक्ट्रा मसाले के साथ दिखेगी Urfi Javed

Advertisement
Tags :
Arbaaz KhanSshura Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement