होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या सच में Ayesha Khan हॉस्पिटल में थीं एडमिट? नई पोस्ट में आया सबसे बड़ा झूठ!

Ayesha Khan Video Viral: बिग बॉस 17 फेम आयशा खान बीते दिन ही अस्पताल में भर्ती हुई थीं। उनकी हेल्थ को लेकर लोग भी परेशान हो गए थे। अब आयशा ने एक नई वीडियो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही है। हालांकि वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वो इसे जल्द ही डिलीट कर देंगी।
12:37 PM Mar 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Ayesha Khan Video Viral.
Advertisement

Ayesha Khan Video Viral: 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट और मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान (Ayesha Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में खबर आई कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इस खबर के बाद से आयशा के फैंस काफी परेशान थे। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। वहीं उनका कहना है कि वो इस रील को डिलीट कर देंगी। आइए जानते हैं कि क्या है उस रील में।

Advertisement

आयशा खान ने शेयर की रील

आयशा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है। इस रील को उन्होंने ट्रेडिंग गाने 'प्रेमिका ने प्यार से' पर बनाया है। रील में उनका ऐसा अवतार देखने को मिल रहा है, जिससे उनके फैंस भी शॉक्ड हो गए। दरअसल, रील में आयशा कभी मोमोज खा रही हैं तो कभी डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं रील के एक क्लिप में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala का हुआ पुनर्जन्म! सिंगर की मां के बेटा पैदा होते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता

यूजर्स ने वीडियो पर किया रिएक्ट

दरअसल, रील के एक क्लिप में आयशा खान ने नकली मूंछ लगा रखी हैं, जिससे उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'प्यारा लगा, हो सकता है मैं बाद में हटा दूं!' आयशा की इस पोस्ट पर यूजर्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'वीडियो में अभिषेक दिखा मुझे।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'किस-किस को लगता है, ये मुनव्वर की वजह से फेमस हुई है।'

क्या सच में बिगड़ी थी तबीयत?

गौरतलब है कि आयशा खान ने बीते दिनों अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उनके हाथ पर ड्रिप लगी हुई दिखाई दे रही थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फिर से वहीं आ गई।' वहीं अब रील देखने के बाद कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि अस्पताल में एडमिट होते हुए आयशा खान ने ये रील कब बना ली। बता दें कि बिग बॉस में रहते हुए भी आयशा खान की तबियत बिगड़ चुकी थी। वो शो के दौरान कई बार बेहोश हुई थीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ayesha KhanAyesha Khan Bigg Boss 17
Advertisement
Advertisement