होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique Murder: शूटिंग रद्द कर लीलावती अस्पताल आ रहे सलमान खान को पुलिस ने क्यों रोका?

Baba Siddique Murder : मुंबई में एनसीपी (अजित गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लीलावती अस्पताल के बाहर भारी भीड़ जुटी है। इस बीच एक्टर सलमान खान भी अस्तपाल आ रहे थे, लेकिन उन्हें पुलिस ने आने से मना कर दिया।
12:29 AM Oct 13, 2024 IST | Deepak Pandey
Salman Khan
Advertisement

Baba Siddique Murder : देश की आर्थिक राजधानी में एनसीपी (अजित गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। हमलावरों ने बाबा सिद्दीकी पर 5 राउंड फायरिंग की, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी शूटिंग रद्द कर दी और लीलावती अस्पताल के लिए रवाना हो गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें अस्पताल आने से मना कर दिया।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर मिलते ही बॉलीवुड के दबंग खान ने बीच में बिग बॉस की शूटिंग कैंसिल कर दी। इसके बाद वे अपने सेट से सीधे लीलावती अस्पताल के लिए रवाना हो गए, लेकिन मुंबई पुलिस ने उन्हें अस्पताल आने से मना कर दिया। पुलिस ने सलमान को घर में रहने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें : एक थे बाबा सिद्दीकी: घड़ी बनाने वाला कैसे बना राजनीति का दिग्गज? कांग्रेस में रहे, NCP में थे

बिग बॉस की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान खान

Advertisement

आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान अपने टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 18 की शूटिंग में काफी बिजी हैं। लीलावती अस्पताल के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। बाबा सिद्दीकी की सिर्फ नेताओं से ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों से अच्छी खासी जान पहचान थी।

यह भी पढ़ें : Baba Siddiqui Death: NCP नेता बाबा सिद्दीकी के कत्ल की इनसाइड स्टोरी, 4 बताए जा रहे हमलावर

पुलिस ने क्यों सलमान खान को रोका?

बाबा सिद्दीकी की मौत से सिर्फ राजनीतिक जगत ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड जगत भी चौंक गया है। कई फिल्मी हस्तियों को उनके अंतिम दर्शन की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि लीलावती अस्पताल के बाद भारी भीड़ की वजह से पुलिस ने सलमान खान को रोक दिया। हालांकि, अभीतक इसे लेकर किसी ने कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiqueSalman Khan
Advertisement
Advertisement