चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भोजपुरी सिनेमा के सितारे ने भरा नामांकन, बिहार की नवादा सीट पर गुंजन सिंह की गूंज

Gunjan Singh Nomination from nawada: लोकसभा चुनावों को लेकर मौहाल गर्म है। इस बार होने वाले चुनावों में भोजपुरी स्टार्स भी अपना दम दिखाएंगे। एक तरफ जहां पवन सिंह ने चुनावी मैदान से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं, तो वहीं अब बिहार की नवादा सीट से भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन कुमार मैदान में उतर गए हैं।
05:46 PM Mar 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Gunjan Singh
Advertisement

Gunjan Singh Nomination from nawada: लोकसभा चुनावों को लेकर मौहाल गर्म है। इस बार होने वाले चुनावों में भोजपुरी स्टार्स भी अपना दम दिखाएंगे। एक तरफ जहां पवन सिंह ने चुनावी मैदान से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं, तो वहीं अब बिहार की नवादा सीट से भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन कुमार मैदान में उतर गए हैं। बता दें कि उनके चुनाव लड़ने की पूरी उम्मीद जताई जा रही थी और अब ये साफ भी हो गया है। हालांकि उन्हें किसी भी दल ने चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया और अब उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भरा है।

Advertisement

मनीष कश्यप गए साथ

जैसे ही गुंजन के नामांकन भरने की खबरें सामने आई तो उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। एक्टर के फैंस खुशी से झूम उठे और सभी में एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिला। बता दें कि नामांकन भरने के लिए गुंजन मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप के साथ नवादा समाहरणालय गए थे। इस दौरान गुंजन का बयान भी सामने आया उन्होंने कहा कि मैं नवादा का बेटा हूं और इस क्षेत्र को अपने बेटे की जरुरत है। उन्होंने कहा कि हमें लोगों का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। चुनावी मैदान में हम विकास के मुद्दे पर अपनी लड़ाई जारी रखेंगे ।हालांकि अब नवादा सीट पर चुनावी माहौल और भी गरम नजर आ रहा है।

कौन हैं गुंजन सिंह? 

बता दें कि गुंजन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार है। दर्शकों में उनको लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। लोगों में उनकी बड़ी डिमांड है और लोगों को उनका काम भी खूब पसंद आता है। हालांकि अब गुंजन चुनावी मैदान में हैं, तो ये देखना कॉफी दिलचस्प होगा कि चुनाव में कैसा माहौल रहने वाला है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Govinda ने शिवसेना में शामिल होते ही स्पष्ट किए इरादे, जानें CM के सामने क्या बोले ‘चीची’?

Advertisement
Tags :
Gunjan Singhlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement