खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Babul Supriyo पर क्यों भड़के Pawan Singh? कही राजनीति छोड़ संगीत से संन्यास लेने की बात

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अपने हालिया पोस्ट में बाबलु सुप्रियो को खुली चुनौती दे दी है, जिससे वो चर्चा में आ गए हैं। जी हां, हालिया पोस्ट में पवन सिंह का गुस्सा साफ देखा जा सकता है। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?
07:18 PM Mar 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Pawan Singh, image credit- Google
Advertisement

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। एक बार फिर से पवन सिंह सुर्खियों में हैं और वजह है उनका हालिया पोस्ट। जी हां, अपने हालिया एक्स पोस्ट में पवन सिंह गुस्से से तमतमाए नजर आए और वजह बने हैं बाबुल सुप्रियो। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला और पवन सिंह ने अपने एक्स पोस्ट में क्या कहा?

Advertisement

बाबुल ने किया था पोस्ट

देश में चुनावी माहौल है और ऐसे में गरमाहट होना भी लाजिमी है। दरअसल, मामला ये है कि 2 मार्च को बाबुल सुप्रियो ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में बाबुल सुप्रियो ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कुछ गानों के पोस्टर शेयर किए और लिखा कि आसनसोल को पवन सिंह जी मुबारक हो @BJP4Bengal, बाबुल ने आगे लिखा कि मैंने इसे पर्सनली वेरिफाई नहीं किया है और ना ही करूंगा, लेकिन में इन पोस्टर से भर चुका हूं। पवन सिंह के खिलाफ कुछ भी नहीं लेकिन ये पोस्टर्स अगर सही हैं, तो ये बिल्कुल साफ है कि बंगाल और वहां की महिलाओं की कितनी इज्जत है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि बाबुल के पोस्ट में पवन सिंह के इन गानों को महिलाओं का अपमानित करने वाला बताया गया है।

Babul Supriyo

Advertisement

पवन सिंह ने दिया जवाब

वहीं, अब इस पोस्ट का पवन सिंह ने बेहद बेबाकी से जवाब दिया है और इसके साथ ही भोजपुरी स्टार ने सुप्रियो को खुला चैलेंज भी दे दिया। जी हां, अपने हालिया पोस्ट में पवन सिंह ने कहा कि श्री. @SuPriyoBabul, नहीं कहना चाहता था, लेकिन आपने सिर्फ मेरा नहीं दिल नहीं दुखाया बल्कि उन 40 करोड़ भोजपुरी इंडस्ट्री के आर्टिस्ट को प्यार करने वाले लोगों के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई है। इतना ही नहीं बल्कि पवन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि आपने जो चार गानों के पोस्टर को पोस्ट किया है अगर ये सही साबित होते हैं तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा। नहीं तो आप...

सुप्रियो ने नहीं किया अभी तक रिएक्ट

अब पवन सिंह के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर फिर से हलचल बढ़ा दी है। हालांकि अभी तक इस पर बाबुल सुप्रियो की ओर से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। देखने वाली बात होगी कि पवन सिंह के इस पोस्ट पर सुप्रियो क्या जवाब देते हैं?

Pawan Singh

यह भी पढ़ें- Miss Universe में भाग लेते ही रिकार्ड बना देगी ये हसीना? Aishwarya Rai की खूबसूरती की दीवानी

Advertisement
Tags :
Babul Supriyolok sabha election 2024Pawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement