खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pawan ने खरीदी कार, Jyoti ने दिखाया 'चमत्कार', यूजर बोले-पति-पत्नी की जिंदगी में सब ठीक है

Pawan Singh-Jyoti Singh: मशहूर भोजपुरी स्टार पवन और उनकी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह के बीच सब कुछ ठीक होने का दावा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स यही कयास लगा रहे हैं। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?
07:03 PM Mar 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Pawan Singh, Jyoti Singh
Advertisement

Pawan Singh-Jyoti Singh: मशहूर भोजपुरी स्टार पवन सिंह किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं। बीते कुछ दिन पहले पवन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहें। खबरें आई कि पवन सिंह और उनकी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह के बीच में कुछ भी ठीक नहीं है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कपल के बीच सब ठीक हो गया है और दोनों फिर से एक-साथ आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Advertisement

ज्योति ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसे देखकर यूजर्स यही अंदाजा लगा रहे हैं कि पवन और ज्योति के बीच में सब ठीक हो गया है। हालांकि पोस्ट की गई वीडियो अभी की है या पुरानी ये तो ज्योति ही जानती है। ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए ज्योति ने कैप्शन में लिखा कि नजर ना लगे।

पवन सिंह ने खरीदी नई कार

ज्योति द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पवन सिंह ने एक नई कार खरीदी है। इस दौरान उनकी पत्नी उनके साथ नजर आ रही है। इस दौरान पहले ज्योति ने पवन के पैर छुए और फिर हग किया। सामने आए वीडियो को देखकर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि होली के खास मौके पर कपल के बीच सब ठीक हो गया है और दोनों की सुलह हो गई है। इस वीडियो पोस्ट पर यूजर्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आप दोनों हमेशा खुश रहें। दूसरे यूजर ने लिखा कि जलने वाले जलते रहेंगे आप ऐसे ही खुश रहो। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि भाभी को साथ देखकर खुशी हुई। एक अन्य यूजर ने कहा कि ज्योति भाभी के लिए नई गाड़ी। एक और यूजर ने लिखा कि सच में बहुत खुश हूं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर ज्योति के पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अब फ्री नहीं… 1 घंटे के 5 लाख, Anurag Kashyap ने टाइम देने के तय किए दाम

Advertisement
Tags :
Jyoti SinghPawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement