खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: जानें कब ओटीटी पर दस्तक दे रहा शो? इन कंटेस्टेंट का नाम चर्चा में

Bigg Boss OTT 3 Premier: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। फैंस भी शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर एक अपडेट सामने आ गया है, जिसे जानने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड हो जाएंगे।
08:08 PM Mar 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Update. Photo Credit- Instagram
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Premier: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस की अलग ही फैन फॉलोइंग है। इस शो के अबतक 17 सीजन आ चुके हैं और दो ओटीटी सीजन भी स्ट्रीम हो चुके हैं। अब फैंस की नजरें बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन (Bigg Boss OTT 3) पर टिकी हुई हैं।

Advertisement

फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स भी तीसरे सीजन की तैयारी में बिजी हैं। इस बीच शो को लेकर एक अपडेट सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 कब से दस्तक देने वाला है।

प्रीमियर पर आया अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रीमियर को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं। खबर यह भी है कि मेकर्स ने नए सीजन के लिए कंटेस्टेंट को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। हालांकि तीसरे सीजन में कौन-कौन शामिल हो रहा है इस पर अब तक सस्पेंस बरकरार है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी धर्मेंद्र पर जान छिड़कती थीं हेमा मालिनी, एक्टर के बुरे वक्त में क्यों साथ नहीं?

ट्रांसजेंडर पूजा बनेंगी हिस्सा?

जाहिर है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो शुरू होने के साथ ही लोग यह भी जानने को बेकरार हैं कि शो में इस बार कौन-कौन सेलेब्स हिस्सा लेंगे। इस बीच ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा रेखा का नाम भी खूब चर्चा में है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ट्रांसजेंडर पूजा बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में शामिल हो सकती हैं।

पूजा शर्मा रेखा के अलावा तीसरे सीजन के लिए पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर महेश केशवाला का नाम भी चर्चा में है। उनके अलावा विक्की जैन, शीजान खान, रोहित झिंजुर्के, तुषार सिलावट का नाम भी सामने आ रहा है।

पहला और दूसरा सीजन रहा था हिट

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी का पहला और दूसरा सीजन काफी हिट रहा था। साल 2021 में मेकर्स ने बिग बॉस को ओटीटी पर स्ट्रीम करने का फैसला लिया था। लोगों ने भी शो को काफी पसंद किया है। वहीं अब तीसरे सीजन पर सबकी निगाहें बनी हुई हैं।

आपको बता दें कि ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, जबकि दूसरे सीजन को खुद सलमान खान ने होस्ट किया था।

जानें कब दस्तक देगा OTT 3

बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रीमियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो मई में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो सकता है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
इस बीच बिग बॉस 18 को लेकर भी खबरें आने लगी हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शो अक्टूबर के महीने में शुरू होगा। हालांकि शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम अभी तक फाइनल नहीं हो पाए हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement