whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोई बना श्रीदेवी की बहन तो किसी ने किया भद्दा प्रैंक, 6 बार Bollywood Stars ने बनाया है फैंस को April Fool

Bollywood Stars on April Fool: 1 अप्रैल के दिन कई लोग एक-दूसरे को अप्रैल फूल बनाते हैं। हालांकि प्रैंक करने के मामले में बॉलीवुड स्टार्स सबसे आगे हैं। को-स्टार्स के साथ भद्दा मजाक करने से लेकर फैंस को बेवकूफ बनाने जैसे कई तरीकों से सितारों ने सभी को अप्रैल फूल बनाया है।
04:25 PM Apr 01, 2024 IST | News24 हिंदी
कोई बना श्रीदेवी की बहन तो किसी ने किया भद्दा प्रैंक  6 बार bollywood stars ने बनाया है फैंस को april fool

Bollywood Stars on April Fool: आज के दिन कई लोग एक-दूसरे को अप्रैल फूल बनाते हैं। खासकर दोस्तों में अप्रैल फूल बनाना काफी आम बात है। मगर क्या आप जानते हैं कि अप्रैल फूल बनाने में कुछ फिल्मी सितारे भी पीछे नहीं हैं। 1 अप्रैल के दिन कुछ फिल्म स्टार्स के प्रैंक आपको भी हैरान कर सकते हैं।

श्रीदेवी की बहन बने अनुपम खेर

1 अप्रैल 1991 को सिने ब्लिट्ज मैग्जीन के कवर पेज पर एक तस्वीर छपी। तस्वीर की पहचान श्रीदेवी की बहन प्रभादेवी के रूप में हुई। उस दौरान सभी ये जानकर हैरान रह गए कि, श्रीदेवी की कोई बहन भी है जो इतनी खूबसूरत है। कवर पेज की वजह से ये मैग्जीन हाथों हाथ बिकने लगी। मगर बाद में पता चला कि ये श्रीदेवी की बहन नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर थे, जिन्होंने मैग्जीन के कवर पेज के जरिए सभी को अप्रैल फूल बनाया था।

अभिषेक ने ऐश्वर्या संग किया मजाक

अमिताभ बच्चन के लाडले अभिषेक बच्चन वैसे तो काफी सीरियस रहते हैं। मगर फिल्म के सेट पर प्रैंक करने में जूनियर बच्चन सबसे आगे हैं। साल 2010 में फिल्म 'खेलें हम जी जान से' की शूटिंग के दौरान वो पत्नी ऐश्वर्या राय को होटल रूम में कहकर साथ ले गए। मगर दरवाजा खोलने के बाद ऐश्वर्या को पता चला कि वो होटल का कोई कमरा नहीं बल्कि मेन्स वॉशरूम था।

अक्षय ने भेजा शादी का प्रस्ताव

खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार भी प्रैंक करने के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। 2017 में फिल्म 'जॉली एल.एल.बी 2' के सेट पर अक्षय ने अपनी को-स्टार हुमा खुरैशी के साथ मजाक किया था। Jolly LLB 2 की शूटिंग के दौरान अक्षय ने हुमा का फोन चुराया और उनके फोन से कई बॉलीवुड एक्टर्स को शादी प्रस्ताव भेज दिया। बाद में हुमा ने सभी को सॉरी बोलते हुए पूरी बात बताई थी।

विद्या ने चुराया डायरेक्टर का फोन

2012 में फिल्म 'कहानी' के दौरान एक्ट्रेस विद्या बालन ने निर्देशक सुजॉय घोष का फोन चुरा लिया था। काफी ढूंढने के बाद जब सुजॉय नया फोन खरीदने लगे, तब जाकर विद्या ने सुजॉय का फोन वापस किया और पूरी स्टार कास्ट का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया था।

अजय देवगन ने खिलाया गाजर का हलवा

शैतान फेम एक्टर अजय देवगन ने 2012 में 'सन ऑफ सरदार' के सेट पर अपने को-स्टार अर्जन बाजवा को गाजर का हलवा बताकर लाल मिर्च का पेस्ट खिला दिया था। अजय देवगन का ये प्रैंक देखने के बाद सेट पर मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए थे।

आमिर ने फेंकी रवीना पर चाय

फिल्म 'अंदाज अपना अपना' का किस्सा शेयर करते हुए रवीना टंडन ने बताया था कि शूटिंग के समय आमिर खान ने रवीना पर कप फेंक दिया था। सभी को लगा कप में चाय है। मगर वो कप खाली था। ऐसे में रवीना का रिएक्शन देखने के बाद सभी की हंसी निकल गई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो