होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन हैं Lekha Washington? Imran Khan से है स्पेशल कनेक्शन, बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं खूबसूरती में

Who Is Lekha Washington: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस बार एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं लेखा वाशिंगटन, जिनका एक्टर इमरान खान से खास कनेक्शन है।
04:27 PM Mar 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Lekha Washington Profile. Photo Credit- Instagram
Advertisement

 Imran Khan Girl Friend Lekha Washington Profile: बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है] लेकिन आज हम आपको मिलाएंगे ऐसी शख्सियत से जो अपनी खूबसूरती से इंडस्ट्री की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं।

Advertisement

हम बात कर रहे हैं लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) की, जो इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। दरअसल, लेखा और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं।

दोनों को कई बार पब्लिकली स्पॉट किया जा चुका है। जब से यह बात फैंस को पता चली है, वे जानने को बेताब हैं कि आखिर कौन हैं इमरान खान की गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन।

Advertisement

कौन हैं लेखा वाशिंगटन?

पेशे से लेखा वाशिंगटन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1999 में साउथ फिल्मों से की थी। लेखा ने अपने करियर में तमिल और तेलुगु की कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें 'पीटर गया काम से', 'युवा' समेत कई फिल्में शामिल हैं।

एक्ट्रेस होने के साथ ही लेखा प्रोडक्ट डिजाइनर भी हैं। उन्होंने साल 2002 में अपने इस हुनर से पहचान बनाई और थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर भी नाम कमाया। इतना ही नहीं लेखा वाशिंगटन वीडियो जॉकी भी रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: 100 रुपये में देखें Laapataa Ladies, महिला दिवस पर स्पेशल ऑफर

लॉकडाउन से बढ़ीं नजदीकियां

इमरान खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच नजदीकियां लॉकडाउन के समय बढ़ीं। एक्स वाइफ अवंतिका से तलाक लेने के काफी समय बाद इमरान खान की मुलाकात लेखा वाशिंगटन से हुई थी।

विवादों से भी जुड़ा नाम

बता दें कि लेखा वाशिंगटन का विवादों से भी नाता रह चुका है। साल 2018 में एक्ट्रेस ने डायरेक्टर विकास बहल पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। इसके अलावा लेखा तमिल एक्टर सिंबू पर भी आरोप लगाकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
actor Imran KhanLekha Washington
Advertisement
Advertisement