खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sridevi को Boney Kapoor की बहन बनाना चाहती थी फिल्ममेकर की मां, कहा था- राखी बांधों

Boney Kapoor-Sridevi: हाल ही में बोनी कपूर ने श्रीदेवी के बारे में बात की। इस दौरान बोनी ने श्रीदेवी से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनकी मां चाहती थी कि वो श्रीदेवी को बहन बना लें। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा आइए आपको बताते हैं पूरा किस्सा...
10:11 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Boney Kapoor, Sridevi, image credit- Google
Advertisement

Boney Kapoor-Sridevi: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर की लव लाइफ से तो सभी वाकिफ हैं। भले ही आज एक्ट्रेस हमारे बीच नहीं रहीं, लेकिन लोगों के दिलों में उनकी यादें आज भी वैसे ही जिंदा है। आज भी लोगों में श्रीदेवी के लिए वैसा ही क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में बोनी कपूर ने एक्ट्रेस के बारे में बात की। इस दौरान बोनी ने श्रीदेवी से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनकी मां चाहती थी कि वो श्रीदेवी को बहन बना लें। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा आइए आपको बताते हैं पूरा किस्सा...

Advertisement

बोनी कपूर ने किया खुलासा

हाल ही में जूम को दिए एक इंटरव्यू में बोनी ने श्रीदेवी से जुड़े इस किस्से को शेयर किया है। जूम से बात करते हुए उन्होंने बताया कि जब उनकी मां को श्रीदेवी के बारे में पता लगा था तो उन्होंने श्रीदेवी से मुझे राखी बांधने तक की बात कर दी थी। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान बोनी ने कई और अन्य बातें बताई। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी का पूजा-पाठ में बहुत विश्वास था और वो हमेशा इसमें रहती थी।

भगवान पर मुझसे ज्यादा भरोसा करती थी श्रीदेवी- बोनी

बोनी ने कहा कि वो मुझसे ज्यादा भगवान पर भरोसा करती थी और मैंने उन्हीं से ये सीखा भी है और उन्हें देखकर ही मेरा भी भाव आध्यात्मिकता की ओर बढ़ा है। इसके आगे बोनी ने कहा कि मुझे अक्सर ऐसा लगता है कि मैं दोषी हूं, लेकिन मैं श्रीदेवी को लेकर बहुत लॉयल था। बोनी ने आगे कहा कि मेरी पहली पत्नी मोना भी श्रीदेवी की फीलिंग्स को समझती थी। श्रीदेवी ऐसी अभिनेत्री थी, जिन्होंने अपने समय में इंडस्ट्री पर राज किया।

Advertisement

आज भी लोग हवा-हवाई के दीवाने

साथ ही एक्ट्रेस किसी अभिनेता से ज्यादा फीस भी चार्ज करती थी। ये सब उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ही कमाया था। बता दें कि साल 2018 में श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। एक्ट्रेस की मौत से ना सिर्फ फैमिली और इंडस्ट्री बल्कि पूरे देश में गम का माहौल पसर गया था। हर कोई श्रीदेवी के निधन से बेहद दुखी था। आज भी जब लोग उनके बारे में बात करते हैं तो इमोशनल हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Radhika Madan इंस्टाग्राम से हुईं गायब, Deactivate किया या Hack हुआ अकाउंट?

Advertisement
Tags :
Boney kapoorSridevi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement