होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

51 की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने जन्मा बेटा, 'चार्ल्स एंजल' के लिए बधाइयों का तांता

Cameron Diaz Welcome Baby Boy: हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के घर किलकारी गूंजी है। इस गुड न्यूज को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया है। बता दें कि एक्ट्रेस 51 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं।
11:56 AM Mar 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Cameron Diaz Welcome baby boy
Advertisement

Cameron Diaz Welcome Baby Boy: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैमरून डियाज (Cameron Diaz) और बेनज मैडेन (Benji Madden) के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस ने 51 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। फैंस कपल को बच्चे के आगमन पर बधाई देते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस का यह पहला बच्चा है, जिसे उन्होंने जन्म दिया है। इससे पहले एक्ट्रेस सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी थीं। फिलहाल इस खुशखबरी को उन्होंने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Advertisement

साल 2015 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि कैमरून डियाज और बेनज मैडेन ने साल 2015 में शादी की थी। दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत 30 सितंबर, साल 2019 में किया था। कपल ने सेरोगेसी के जरिए बेटी का वेलकम किया था। अब उनकी जिंदगी में एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। दोनों ने अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने बेबी बॉय को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने आदिल-सोमी को दिया शादी का गिफ्ट! ड्रामा क्वीन की पोस्ट देख लोटपोट हो रहे फैंस

Advertisement

एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

बच्चे के आने की खुशखबरी कपल ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी है। इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए दोनों ने एक खास नोट लिखा, 'हम अपने बेटे कार्डिनल मैडेन के जन्म की घोषणा करते हुए धन्य और उत्साहित महसूस कर रहे हैं। वह अद्भुत है और हम काफी खुश हैं कि वह यहां है। बच्चे की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिलहाल हमने कोई तस्वीर पोस्ट न करने का फैसला लिया है। हालांकि वह वास्तव में प्यारा है। हमारी फैमिली की तरफ से आपको प्यार।'

फैंस कपल को दे रहे बधाई

उधर, इस गुड न्यूज का पता चलते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। कपल की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'बधाई हो! मशहूर हस्तियां अपने बच्चों के लिए ये हास्यास्पद नाम क्यों रखते हैं? कल्पना कीजिए कि स्कूल में बैठे हुए आपको कार्डिनल कहा जा रहा है। मुझे लगता है कि यह खुद को बाकी दुनिया से अलग करने का नया तरीका है??' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बधाई हो।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'दुनिया में आपका स्वागत है, यह जादुई खबर है।'

एक फिल्म के लिए करती हैं इतना चार्ज

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कैमरून डियाज ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। इंडस्ट्री के साथ-साथ वह फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैमरून एक फिल्म के लिए करीब 95 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि फिलहाल वह इंडस्ट्री से ब्रेक पर हैं। एक्ट्रेस अपनी फैमिली को समय देना चाहती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hollywood news in Hindi
Advertisement
Advertisement